English മലയാളം

Blog

Screenshot 2022-07-22 115225

दृढ़ संकल्प के लोगों के लिए एक अंतरराष्ट्रीय चलने की चुनौती, जिसका उद्देश्य उनकी चलने की क्षमताओं में सुधार करना है, को संयुक्त अरब अमीरात में शुरू किया गया है।

जायद हायर ऑर्गनाइजेशन फॉर पीपल ऑफ डिटरमिनेशन (जेडएचओ) ने “स्मॉल स्टेप्स टू ए ग्रेट जर्नी” लॉन्च करने के लिए एक फर्म मैन्युफैक्चरिंग और मार्केटिंग रोबोटिक और सेंसर-आधारित डिवाइसेस ऑफ डिटरमिनेशन (जेडएचओ) के साथ भागीदारी की है। क्रॉस-कंट्री दूरी चलने के लिए।

यह पहल दृढ़निश्चयी लोगों को समाज में चुनौतियों से उबरने में मदद करने के लिए ZHO की प्रतिबद्धता को पुष्ट करती है। इस्तांबुल, तुर्की (मेमोरियल सिस्ली अस्पताल के साथ साझेदारी में), ज़ाग्रेब, क्रोएशिया (में) को जारी रखने से पहले, “एक महान यात्रा के लिए छोटे कदम” अबू धाबी में होकोमा के लोकोमैट का उपयोग करते हुए दृढ़ संकल्प के लोगों के साथ शुरू होगा कि कैसे चलना या चलने की क्षमताओं में सुधार करना है। GLAVIĆ क्लिनिक के साथ साझेदारी) और ज्यूरिख, स्विट्जरलैंड में समापन, जहां पुनर्वसन रोगियों के समूह प्रत्येक शहर में चुनौती को आगे बढ़ाएंगे।

Also read:  AIMIM चीफ ओवैसी ने जहांगीरपुरी हिंसा पर कहा- लोगों के हाथों में कट्टा-पिस्टल थी

चलने के दौरान, कदमों और दूरी की निगरानी की जाएगी क्योंकि प्रतिभागियों को सामूहिक रूप से प्रत्येक शहर के बीच यात्रा की दूरी तय करने और एक आभासी यात्रा पूरी करने के लिए प्रोत्साहित किया जाएगा। वर्ष के अंत में समापन, “एक महान यात्रा के लिए छोटे कदम” पुनर्वसन रोगियों को सुधार की दिशा में उनके दैनिक प्रयासों में प्रेरित करेगा क्योंकि वे लोकोमैट का उपयोग करके चाल भौतिक चिकित्सा से गुजरते हैं।

Also read:  देश की अर्थव्यवस्था पर बोले आरबीआई गवर्नर, कोरोना महामारी युद्ध से वैश्विक परिस्तिथियां प्रभावित हुई हैं

ZHO के महासचिव अब्दुल्ला अल हुमैदान ने कहा, “‘एक महान यात्रा के लिए छोटे कदम’ पहल में दृढ़ संकल्प के लोग खड़े होंगे और बाजारों में चलेंगे, कुछ पहली बार जो बेहद प्रेरणादायक है। “अत्याधुनिक रोबोट-सहायता प्राप्त तकनीक और चिकित्सक प्रतिभागियों का समर्थन करेंगे क्योंकि वे बड़ी दूरी तक चलते हैं और सीमाओं को धक्का देते हैं। हम इस पहल से प्रतिभागियों को सशक्त बनाने की उम्मीद करते हैं।”

मित्जा हरीबर, निदेशक – इंटरनेशनल सेल्स, होकोमा ने कहा, “एक महान यात्रा के लिए छोटे कदम” सभी लोकोमैट उपयोगकर्ताओं को दृढ़ता और टीम वर्क के महत्व को बढ़ावा देने के लिए जायद हायर ऑर्गनाइजेशन, मेमोरियल सिस्ली हॉस्पिटल और ग्लैविक क्लिनिक द्वारा शुरू की गई पहल में शामिल होने के लिए प्रोत्साहित करता है।

Also read:  GACA: विदेश यात्रा करने के इच्छुक सऊदी नागरिकों के लिए बूस्टर शॉट अनिवार्य

एंगिन साकर, प्रो. डॉ., चेयर ऑफ फिजिकल मेडिसिन एंड रिहैबिलिटेशन एंड रोबोटिक रिहैबिलिटेशन सेंटर, मेमोरियल işli हॉस्पिटल ने कहा, “हम अपने मरीजों को धैर्य और समर्पण के साथ हर दिन एक और कदम उठाने के लिए प्रेरित करते हैं। और ऐसा करते समय हम वैज्ञानिक तरीकों और नवीनतम तकनीकी विकास का उपयोग करते हैं। हाल के वर्षों में, पुनर्वास के क्षेत्र में तकनीकी विकास ने रोगियों और विशेषज्ञों को महत्वपूर्ण लाभ प्रदान किए हैं।”