English മലയാളം

Blog

Screenshot 2022-08-01 150936

शारजाह में अधिकारियों ने वाहनों के लिए मुफ्त ‘ग्रीष्मकालीन जांच’ की घोषणा की है। 7 और 8 अगस्त को, अल अज़रा में AutoXpress एयर कंडीशनर, बैटरी, तरल पदार्थ और टायरों की जाँच करेगा।

शारजाह एसेट मैनेजमेंट और ओडब्ल्यूएस ऑटो के संयुक्त उद्यम रैफिड ऑटोमोटिव सॉल्यूशंस ने कहा कि सुरक्षा जांच से यह सुनिश्चित होगा कि गर्मी के महीनों में कारें सुचारू रूप से चले। AutoXpress एक 50,000 वर्गमीटर का सेवा केंद्र है जो कार की मरम्मत और रखरखाव में माहिर है।

Also read:  ईद के बाद मिस्र में प्रवासियों का होगा मेडिकल चेकअप

रफीद ऑटोमोटिव सॉल्यूशंस के सीईओ सलीम सईद अल मिद्फा ने कहा, “हमारी कॉर्पोरेट सामाजिक जिम्मेदारी के हिस्से के रूप में, हम अपने ग्राहकों और उनके वाहनों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए लगातार काम कर रहे हैं, खासकर साल के इन गर्म महीनों के दौरान।”

Also read:  प्लास्टिक प्रदूषण को रोकने के लिए SC और सेवन क्लीन सीज ने वन टाइड कार्यक्रम शुरू किया

यूएई के आंतरिक मंत्रालय (MoI) ने अपने ‘समर विदाउट एक्सीडेंट्स’ जागरूकता अभियान की शुरुआत के रूप में मुफ्त जांच की। अभियान के हिस्से के रूप में, ड्राइवरों से यह सुनिश्चित करने के लिए अपने टायरों की जांच करने का आग्रह किया गया है कि वे सुरक्षित और क्षतिग्रस्त नहीं हैं और अपने वाहनों का नियमित रखरखाव करते हैं, खासकर गर्मी के तेज तापमान के बीच।

Also read:  सूचना प्रणाली की सुरक्षा के लिए एमओई द्वारा गठित साइबर सुरक्षा टीम

पिछले साल गर्मियों के महीनों के दौरान संयुक्त अरब अमीरात की सड़कों पर टायर से संबंधित दुर्घटनाओं में कम से कम 81 लोग मारे गए और 943 घायल हो गए।