English മലയാളം

Blog

Screenshot 2022-09-23 135356

अल ऐन चिड़ियाघर में प्रवेश आज और कल (23 सितंबर और 24 सितंबर) मुफ्त होगा, क्योंकि आकर्षण सऊदी राष्ट्रीय दिवस मनाने में यूएई में शामिल होता है।

चिड़ियाघर अल ऐन सफारी यात्राओं पर 50 प्रतिशत की छूट भी दे रहा है। आगंतुकों को जानवरों को खिलाने के लिए करीबी मुठभेड़ों सहित विभिन्न पर्यटन और अनुभवों का आनंद लेने का मौका मिलेगा। वे शेख जायद डेजर्ट लर्निंग सेंटर का भी पता लगा सकते हैं, जो एक वास्तुशिल्प चमत्कार है जो संस्थापक पिता का सम्मान करता है, और विभिन्न जानवरों को करीब से देखने के लिए सफारी यात्राएं कर सकता है।

Also read:  एनईईटी 2022 के लिए पंजीकरण शुरू; कुवैत केंद्र फिर से खुला

अल ऐन में चिड़ियाघर और एक्वेरियम पब्लिक इंस्टीट्यूशन के महानिदेशक घनीम मुबारक अल हाजेरी ने कहा कि इस अवसर के लिए आयोजित समारोह यूएई और सऊदी अरब के बीच मजबूत संबंधों को चिह्नित करते हैं।

Also read:  कुवैती एफएम ने आईएस विरोधी के खिलाफ मोरक्को में मिलने के लिए प्रतिनिधिमंडल का नेतृत्व किया

“इस खुशी के अवसर पर अल ऐन चिड़ियाघर आगंतुकों को प्रदान किए जाने वाले ऑफ़र और विभिन्न कार्यक्रम चिड़ियाघर के दर्शकों के एक महत्वपूर्ण वर्ग, हमारे आगंतुकों और अनुयायियों दोनों के लिए एक उपहार का प्रतिनिधित्व करते हैं। हम चाहते हैं कि हमारे सभी आगंतुक इस विशेष पर हमारे द्वारा प्रदान किए गए अनुभवों का आनंद लें। कार्यक्रम और अल ऐन चिड़ियाघर में हमारे साथ सबसे अच्छा समय बिताने के लिए सभी को आमंत्रित करें।”