English മലയാളം

Blog

Screenshot 2023-03-27 163740

यूनाइटेड एयरलाइंस ने अपने न्यूयॉर्क/नेवार्क हब और दुबई इंटरनेशनल (DXB) के बीच नॉनस्टॉप दैनिक सेवा शुरू की है। नई सेवा यूनाइटेड की दुबई में वापसी का प्रतीक है, जो एयरलाइन ने पहले 2016 तक सेवा की थी। नई सेवा बोइंग 777-200ER विमान के साथ संचालित की जाती है।

लॉन्च 2022 में घोषित अमीरात के साथ एयरलाइन के वाणिज्यिक समझौते का हिस्सा है, जो वाहक के नेटवर्क को बढ़ाता है और ग्राहकों को अमेरिका और दुनिया भर में सैकड़ों गंतव्यों तक आसान पहुंच प्रदान करता है। अमेरिका से दुबई के लिए उड़ान भरने वाले ग्राहक अमीरात या फ्लाई दुबई से 100 से अधिक विभिन्न शहरों की यात्रा कर सकते हैं। दुबई से न्यूयॉर्क के लिए उड़ान भरने वाले यात्री यूनाइटेड के साथ पूरे अमेरिका में 80 से अधिक गंतव्यों के लिए आगे के कनेक्शन का लाभ उठा सकते हैं।

Also read:  नकली सऊदी सौदों के लिए कुवैत को 10 साल के लिए सीरियाई जेल

ग्लोबल नेटवर्क प्लानिंग एंड एलायंस के युनाइटेड के वरिष्ठ उपाध्यक्ष पैट्रिक क्वेले ने कहा: “न्यूयॉर्क/नेवार्क और दुबई के बीच हमारी नई सेवा, साथ ही अमीरात और फ्लाई दुबई के साथ हमारी नई साझेदारी, ग्राहकों के लिए दुबई या दुबई की यात्रा करना और भी आसान बनाती है।” अफ्रीका, मध्य पूर्व और एशिया में हमारे भागीदारों द्वारा पेश किए गए सौ गंतव्यों में से किसी से कनेक्ट करें।

दुबई हवाई अड्डे के मुख्य परिचालन अधिकारी माजिद अल जोकर ने इस बात पर प्रकाश डाला कि कैसे सेवा संयुक्त राज्य अमेरिका के साथ डीएक्सबी की कनेक्टिविटी को बढ़ाती है। सीन मर्फी, यू.एस. चार्जे डी अफेयर्स ने संयुक्त अरब अमीरात में कहा: “न्यूयॉर्क/नेवार्क और दुबई के बीच नया नॉन-स्टॉप मार्ग व्यापार और वाणिज्य के इन वैश्विक केंद्रों के बीच हजारों व्यापारियों, पर्यटकों, सामानों और परिवारों को लाएगा।” हमारे दोनों देशों के बीच संबंधों को और गहरा और विस्तारित करना।”

Also read:  दुबई के स्कूल परीक्षा से पहले छात्रों को पुनरीक्षण रणनीति सिखाने के लिए विशेष कोच नियुक्त करते हैं

दुबई कॉरपोरेशन फॉर टूरिज्म एंड कॉमर्स मार्केटिंग के सीईओ इस्साम काजिम ने जोर देकर कहा कि सीधा मार्ग संयुक्त राज्य अमेरिका से दुबई के लिए अवकाश और व्यापार यात्रियों के प्रवाह में वृद्धि करेगा।

Also read:  वॉल स्ट्रीट एक्सचेंज ऐप के माध्यम से मनी ट्रांसफर ने $10,000 का पुरस्कार जीता

“जैसा कि हम 2023 में गति बढ़ाने पर ध्यान केंद्रित करते हैं, दुबई की स्थिति को शीर्ष वैश्विक शहरों में से एक के रूप में मजबूत करने के लक्ष्य के साथ D33 एजेंडे के अनुरूप हमारी दूरदर्शी रणनीति से प्रेरित है, नॉन-स्टॉप उड़ान अमेरिका के साथ हमारे सकारात्मक संबंधों को और मजबूत करेगी। यात्रा व्यापार पारिस्थितिकी तंत्र और यात्रा के इस नए युग में हमारे बहुमुखी गंतव्य प्रस्ताव को बढ़ावा दें। यह दुबई के पर्यटन क्षेत्र की स्थिरता को बनाए रखने और विकास को बढ़ावा देने के लिए यूनाइटेड एयरलाइंस जैसे हमारे वैश्विक साझेदारों द्वारा दिए गए निरंतर समर्थन का भी एक वसीयतनामा है।”