English മലയാളം

Blog

Screenshot 2022-07-25 130406

यूएई एयरलाइंस ने विभिन्न रिक्तियों को भरने के लिए स्थानीय और दुनिया भर के विभिन्न देशों में अपनी नियुक्ति की होड़ जारी रखी है।

स्थानीय एयरलाइंस – अमीरात, एतिहाद एयरवेज, फ्लाईदुबई, एयर अरबिया और विज़्ज़ एयर अबू धाबी – विभिन्न क्षमताओं में पूर्णकालिक नौकरियों के लिए लगभग 300 लोगों को काम पर रख रही हैं। दुबई स्थित अमीरात 100 से अधिक रिक्तियों को भरने के लिए भर्ती कर रहा है, जिसमें केबिन क्रू, संपर्क केंद्र एजेंट, बिक्री एजेंट, इंजीनियर, तकनीकी कर्मचारी, हवाई अड्डा सेवा एजेंट, वरिष्ठ रखरखाव तकनीशियन और अन्य शामिल हैं।

डीएनएटा, एमिरेट्स हॉलिडे, एमिरेट्स स्काईकार्गो और अरेबियन एडवेंचर्स जैसी अपनी सहायक कंपनियों के लिए, प्रमुख वाहक ने वरिष्ठ प्रशासक, यात्रा सलाहकार, वरिष्ठ प्रबंधक और मुख्य वास्तुकार, कार्गो हैंडलिंग पर्यवेक्षक, तकनीकी प्रबंधक, वरिष्ठ कार्गो बिक्री कार्यकारी की भूमिका के लिए पदों की घोषणा की है। जनसंपर्क विशेषज्ञ और अन्य।

Also read:  कुवैत। . सबसे महंगा खाड़ी देश

दुबई के अलावा, ये रिक्तियां विभिन्न शहरों और देशों में उपलब्ध हैं, जिनमें ऑकलैंड, सऊदी अरब, सिंगापुर, कराची, अदीस अबाबा, म्यूनिख, मॉरीशस, लंदन, कोलंबो, मस्कट, न्यूयॉर्क, शिकागो, पोलैंड, बुडापेस्ट और अन्य शामिल हैं। उम्मीद की जा रही है कि एयरलाइंस इस साल भर में हायरिंग जारी रखेगी क्योंकि एविएशन सेक्टर में महामारी के बाद वापसी हुई है। फ्लाईदुबाई ने हाल ही में घोषणा की थी कि उन्होंने वर्ष की शुरुआत से अपने कर्मचारियों की संख्या में 25 प्रतिशत का विस्तार किया है।

इसी तरह अबू धाबी स्थित राष्ट्रीय एयरलाइन एतिहाद एयरवेज ने अपने करियर पोर्टल पर 100 से अधिक नौकरियों को सूचीबद्ध किया है जिसमें केबिन क्रू, फूड सेफ्टी ऑडिट ऑफिसर, नेटवर्क डेवलपमेंट मैनेजर, एयरसाइड सेफ्टी ऑफिसर, मैनेजर रूट प्रॉफिटेबिलिटी, फोर्कलिफ्ट ऑपरेटर, वारंटी और रिपेयर ऑफिसर शामिल हैं। कसाई, बेकर, रसोइया, कॉर्पोरेट संचार अधिकारी आदि।

Also read:  कुवैती सरकार ने महिला योग कार्यक्रम रद्द करने पर ब्लैकमेल किया

केबिन क्रू जॉब ऑस्ट्रेलिया, जर्मनी, ओमान, इस्तांबुल, नीदरलैंड, ग्रीस, स्पेन, बहरीन, कजाकिस्तान, जापान, मलेशिया और कुछ अन्य देशों सहित विभिन्न देशों में उपलब्ध हैं। हालांकि, केबिन क्रू अबू धाबी में रहेगा। बजट कैरियर फ्लाईदुबई एक दर्जन से अधिक रिक्तियों के लिए भर्ती कर रहा है, जिसमें आईटी वरिष्ठ डेवलपर, उड़ान संचालन प्रबंधक, कानूनी मामलों के विशेषज्ञ, अनुसूची योजना के लिए वरिष्ठ अधिकारी, बेड़े और नेटवर्किंग योजना विशेषज्ञ, वरिष्ठ उड़ान संचालन समन्वयक, आईटी नेटवर्क इंजीनियर और अन्य शामिल हैं।

Also read:  कतर का आतिथ्य क्षेत्र तेजी से स्थायी प्रथाओं को अपनाता है

फ्लाईदुबई के मुख्य कार्यकारी अधिकारी गैथ अल घैथ ने हाल ही में खलीज टाइम्स को बताया कि एयरलाइन का भर्ती अभियान “पूरे साल” जारी रहेगा। शारजाह स्थित कम लागत वाली एयरलाइन एयर अरेबिया में भी 50 से अधिक रिक्तियां हैं, जिनमें कप्तान, चालक दल, स्टोर नियंत्रक, विपणन प्रबंधक, तकनीशियन, खाता कार्यकारी, कॉल सेंटर एजेंट, मार्केटिंग और पीआर कार्यकारी और अन्य शामिल हैं।

इनमें से कई नौकरियां पाकिस्तान, भारत, मिस्र और आर्मेनिया जैसे अन्य देशों में स्थित हैं। Wizz Air अबू धाबी में क्रू प्लानर, केबिन क्रू, अनुभवी केबिन क्रू और कंप्लायंस मैनेजर की भूमिका के लिए अवसर हैं।