English മലയാളം

Blog

Screenshot 2022-08-10 195226

एतिहाद एयरवेज मनीला के लिए एक अतिरिक्त दैनिक सेवा के साथ यूएई और फिलीपींस के बीच हवाई संपर्क को मजबूत करेगा।

एक दूसरी दैनिक उड़ान 30 अक्टूबर को स्थापित की जाएगी, जो मेहमानों को अबू धाबी और फिलिपिनो राजधानी के बीच प्रति सप्ताह कुल 14 उड़ानें प्रदान करेगी। दोनों दैनिक आवृत्तियों को बोइंग 787 ड्रीमलाइनर पर संचालित किया जाएगा, जो आसमान में सबसे आधुनिक और ईंधन कुशल विमानों में से एक है।

Also read:  अल अक्सा मस्जिद पर इजरायली हमला लाखों मुसलमानों की भावनाओं को भड़काने वाला: FM

संयुक्त डबल-दैनिक उड़ानों में एतिहाद अबू धाबी और मनीला के बीच सालाना 450,000 सीटों की पेशकश करेगा, जो सालाना क्षमता में 75% की वृद्धि का प्रतिनिधित्व करता है। अतिरिक्त आवृत्ति भी कुल वार्षिक कार्गो क्षमता को लगभग 30,000 टन तक बढ़ाएगी, और अधिक व्यावसायिक अवसर खोलेगी और द्विपक्षीय व्यापार के विकास का समर्थन करेगी।

Also read:  नामा समूह ओमान में बड़े बिजली आउटेज के पीछे कारण बताता है

ग्लोबल सेल्स एंड कार्गो के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट मार्टिन ड्रू ने कहा, “पॉइंट-टू-पॉइंट यात्रा के लिए हमारे सबसे बड़े बाजारों में से एक के रूप में, एतिहाद को हमारे मेहमानों को यूएई और मनीला के बीच विकल्पों का अधिक विकल्प और आसान पहुंच प्रदान करने पर गर्व है।”

“हमारी डबल-दैनिक सेवा संयुक्त अरब अमीरात में बड़ी फिलिपिनो आबादी को परिवार और प्रियजनों के घर वापस जाने के लिए सुविधाजनक पहुंच प्रदान करेगी और पर्यटन में सुधार का समर्थन करेगी क्योंकि फिलीपींस के आश्चर्यजनक द्वीपों की खोज के लिए अधिक छुट्टियां मनाने वाले लोग आते हैं।”

Also read:  यूएई: 65% कर्मचारियों ने अगले छह महीनों में नई नौकरी तलाशने की योजना बनाई

दक्षिण पूर्व एशिया में, एतिहाद इस सर्दी में अबू धाबी और मनीला (14 साप्ताहिक उड़ानें), बैंकॉक (14), फुकेत (7), सिंगापुर (7), कुआलालंपुर (7) और जकार्ता (7. )