English മലയാളം

Blog

हिंदी सिनेमा को आयुष्मान खुराना जैसा सितारा देने वाले हैंडसम हंक अभिनेता और निर्माता जॉन अब्राहम की निगाहें अब एक नए युवा अभिनेता पर टिकी हैं। जबलपुर से घर छोड़कर भागने वाले और दिल्ली में गुरबत के बहुत सारे दिन बिताने वाले इस युवा अभिनेता की फिल्म ‘तैश’ इन दिनों डिजिटल दुनिया में धूम मचाए हुए हैं। अब जॉन ने इसके लिए एक खासमखास लव स्टोरी तलाश की है।

कम लोगों को ही पता होगा कि जॉन अब्राहम मशहूर तेलुगू अभिनेता हर्षवर्धन राणे के मेंटॉर भी हैं, साथ ही बहुत अच्छे दोस्त भी हैं। अब वह हर्षवर्धन के ही लिए एक फिल्म का निर्माण करने वाले हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक यह एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म होगी जिसका शीर्षक ‘बोलो तारा रा रा’ होगा। हालांकि, यह प्रोजेक्ट अभी शुरुआती अवस्था में है।

Also read:  ‘सिंबा’ के बाद रणवीर सिंह और रोहित शेट्टी फिर बनी जोड़ी, 'सर्कस' फिल्म का किया ऐलान

हर्षवर्धन ने ओटीटी पर रिलीज हुई अपनी पिछली फिल्म ‘तैश’ के इंटरव्यू के दौरान खुद अमर उजाला को जॉन अब्राहम से वर्ष 2004 के आसपास हुई अपनी पहली मुलाकात के बारे में बताया था। हर्षवर्धन उस समय दिल्ली में एक डिलीवरी ब्वॉय का काम करते थे तब वह जॉन के लिए एक हेलमेट की डिलीवरी लेकर गए। हालांकि, हर्षवर्धन को पता नहीं था कि वह जिस हेलमेट की डिलीवरी लेकर जा रहे हैं वह जॉन अब्राहम के लिए है। वहां जॉन ने हर्षवर्धन को खास तौर पर धन्यवाद कहा। इससे हर्षवर्धन बहुत प्रभावित हुए।

हर्षवर्धन ने अपने करियर की शुरुआत तो दक्षिण भारतीय फिल्मों से की लेकिन हिंदी फिल्मों में वह अपनी शुरुआत जॉन अब्राहम के ही निर्माण में करने वाले थे। यह बात वर्ष 2015 की है जब जॉन अपने निर्माण में एक फिल्म ‘सत्रह को शादी है’ बना रहे थे। इस रोमांटिक कॉमेडी फिल्म में बरुण सोबती और सपना पब्बी मुख्य भूमिकाओं में थीं और उनके साथ थे हर्षवर्धन राणे। हालांकि, फिल्म की कुछ शूटिंग होने के बाद यह फिल्म रोक दी गई और फिर उसके बाद कभी नहीं बनी। बाद में हर्षवर्धन ने फिल्म ‘सनम तेरी कसम’ से हिंदी फिल्मों में कदम रख दिया।

Also read:  अक्षय कुमार 'राम सेतु' को अयोध्या में करना चाहते हैं शूट, सीएम योगी से मांगी परमिशन

शुरुआत न सही लेकिन अब हर्षवर्धन को जॉन अब्राहम के निर्माण में काम करने का मौका मिल रहा है। सूत्र बताते हैं कि यह फिल्म ‘बोलो तारा रा रा’ फिलहाल शुरुआती अवस्था में है लेकिन हर्षवर्धन इसके लिए पक्के हैं। फिल्म को लिखने का काम चल रहा है और इसकी शूटिंग की शुरुआत अगले साल मार्च में होगी। फिल्म के बारे में इससे ज्यादा अभी कोई जानकारी नहीं है। हर्षवर्धन जल्द ही उससे  पहले विनिल मैथ्यू के निर्देशन में बनी मर्डर मिस्ट्री फिल्म ‘हसीन दिलरूबा’ में नजर आएंगे। इस फिल्म में हर्षवर्धन के साथ तापसी पन्नू और विक्रांत मेस्सी भी मुख्य भूमिकाओं में हैं।

Also read:  कंगना रनौत के खिलाफ धार्मिक भावनाएं भड़काने के आरोप में एफआईआर का आदेश

फिल्म ‘हसीन दिलरूबा’ की शूटिंग पूरी हो चुकी है और यह अगले साल की पहली तिमाही में रिलीज हो जाएगी। उधर, जॉन अब्राहम भी मिलाप झवेरी के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘सत्यमेव जयते 2’ की शूटिंग लखनऊ में करने में व्यस्त हैं। यह फिल्म भी जॉन टी सीरीज के साथ मिलकर ही बना रहे हैं। जॉन के साथ इस फिल्म में भूषण कुमार की पत्नी दिव्या खोसला कुमार मुख्य अभिनेत्री के रूप में नजर आएंगी।