English മലയാളം

Blog

Screenshot 2022-08-24 180742

विश्व प्रसिद्ध शक्तिपीठ ज्वालामुखी मंदिर में मां ज्वाला की पवित्र ज्योतियों के दर्शन करने के लिए बॉलीवुड अभिनेत्री यामी गौतम आज अपने पति आदित्य धर व मां अंजली गौतम सहित शादी के बाद पहली बार पहुंची।

 

अभिनेत्री यामी गौतम ने अपने पति संग माता ज्वाला की यज्ञशाला में विशेष विधिवत मंत्रोउचारन हवन यज्ञ किया यज्ञ समापन पर कन्या पूजन भी किया। यामी गौतम के ज्वालामुखी पहुंचने पर उनके प्रशंसकों ने उनके साथ सेल्फी भी खिंचवाई। यामी ने बताया कि वह मां ज्वाला के दरबार में बचपन से आती रहती हैं माता का आशीर्वाद उन्हें सदैव प्राप्त हुआ है।

Also read:  राष्ट्रपति चुनाव के लिए सभी की निगाहें भाजपा पर, तमिलिसाई सौंदरराजन हो सकते है राष्ट्रपति पद के संभावित उम्मीदवार

चुनरी देकर के सम्मानित किया

मंदिर अधिकारी विचित्र सिंह ठाकुर ने उन्हें मां ज्वाला की फोटो चुनरी देकर के सम्मानित किया. यामी के अनुसार वे मां ज्वाला के दरबार में बचपन से आती रही हैं। उन्होंने कहा कि आज उनकी बचपन की यादें यहां से जुड़ी हुई हैं। वे अकसर इस यहां पर पहले भी आया करती थीं। यामी गौतम ने माता के दरबार मे कुछ देर रुकी शयन भवन, मोदी भवन,अकबर छत्र व योगिनी कुंड के भी दर्शन किये विधिवत पूजा अर्चना की।

Also read:  यमनोत्री हाईवे में फंसे 7000 से ज्यादा यात्री, भूधंसाव के बाद बंद हुआ हाईवे, 25 घंटे बाद खोला गया हाईवे,