English മലയാളം

Blog

Screenshot 2022-07-18 100011

अमेरिका में मास शूटिंग की एक वारदात सामने आ रही है, जिसमें हमलावर ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसा कर कई लोगों की जान ले ली। 

तीन लोगों की मौत हमलावर की गोली से हुई, तो कई लोग गंभीर रूप से घायल हैं। इस हमले में घटनास्थल पर मौजूद एक सिविलियन ने ही हमलावर को मार गिराया। इस तरह से इस मास शूटिंग में अब तक 4 लोग मारे जा चुके हैं। स्थानीय पुलिस अधिकारियों ने बताया कि हमलावर ने गोलियां चलाने के लिए भीड़भाड़ वाली जगह को चुना।

Also read:  पीएम मोदी उत्तराखंड और यूपी में करेंगे चुनावी रैली, प्रियंका गांधी गोवा में पार्टी के लिए मांगेगी वोट

हमलावर को आम नागरिक ने मार गिराया

ये मास शूटिंग अमेरिका के इंडियाना स्टेट में हुई। जहां ग्रीनवुड पार्क मॉल के फूड कोर्ट में हमलावर ने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। इस फायरिंग की चपेट में आधा दर्जन से ज्यादा लोग आ गए। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि वहीं मौजूद एक आम अमेरिकी नागरिक ने तुरंत ही हमलावर को मार गिराया। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया, लेकिन तब तक हमलावर समेत 4 लोगों की जान जा चुकी थी।

स्थानीय मेयर ने की वीभत्स हमले की पुष्टि

इंडियाना स्टेट के स्थानीय काउंटी के मेयर मार्क डब्ल्यू मायर्स ने बताया कि ये वारदात रविवार की शान को ग्रीनवुक पार्क मॉल में हुई। फिलहाल खतरे का खात्मा हो चुका है। उन्होंने तीन आम नागरिकों के मारे जाने तीन के गंभीर रूप से घायल होने की पुष्टि की।

Also read:  भारतीय किसान यूनियन के उपाध्यक्ष हरिनाम सिंह ने किसान नेताओं पर लगाया आरोप, कहा- कुछ किसान नेता अपने राजनीतिक महत्वाकांक्षा की पूर्ती कर रहे