English മലയാളം

Blog

नई दिल्ली : 

बीते दिन जन्मदिन के अवसर पर ढ़र सारी शुभकामनाएं आने के बाद आमिर खान (Aamir Khan) ने आज ऐलान कर दिया है कि वह अपने काम पर अधिक ध्यान केंद्रित करने के लिए सोशल मीडिया को छोड़ देंगे और हमेशा की तरह, खुद को अपनी कला के प्रति समर्पित रखेंगे. किसी को भी इस तरह की घोषणा की उम्मीद नहीं थी लेकिन यह पहली बार नहीं है कि आमिर ने अपने काम पर ध्यान केंद्रित करने के लिए सभी डिस्ट्रेक्शन्स को अलग रखा है. हाल ही में, ‘बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट’ ने अपनी आगामी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की रिलीज तक अपना फोन बंद रखने का फैसला किया था. फोन बंद करने का निर्णय यह सुनिश्चित करने के लिए लिया गया था कि सेट पर उनके डिवाइस के लगातार बजने से उनका काम प्रभावित न हो.

Also read:  आमिर खान ने 'लाल सिंह चड्ढा' की रिलीज तक स्विच ऑफ किया सेलफोन, इस बात से हो चुके से थे परेशान

सोशल मीडिया की दुनिया को अलविदा कहते हुए, आमिर खान (Aamir Khan) ने अपने हैंडल पर अपने प्रशंसकों को उनके निरंतर समर्थन और प्यार के लिए धन्यवाद कहा है. उन्होंने लिखा है, ‘दोस्तों, मेरे जन्मदिन पर प्यार और शुभकामनाएं देने के लिए शुक्रिया. एक खबर है, यह सोशल मीडिया पर मेरी आखिरी पोस्ट होगी. यह देखते हुए कि मैं सोशल मीडिया बहुत एक्टिव हूं, मैंने इससे दूरी बनाने का फैसला लिया है. हम पहले की तरह कम्युनिकेट करते रहेंगे. और हां, एकेपी ने अपना ऑफिशल चैनल बना लिया है. तो मेरे और मेरी फिल्मों के बारे में वहां अपडेट मिलते रहेंगे. यह है ऑफिशल हैंडल @akppl_official…आप लोगों को ढेर सारा प्यार.

Also read:  हाथरस केस: हाईकोर्ट ने पूछा, यदि वह अमीर लड़की होती तब भी क्या शव को इस तरह जलाते?

2018 में, आमिर ने अपने जन्मदिन पर अपनी मां की एक तस्वीर साझा करके इंस्टाग्राम पर अपनी शुरुआत की थी जिसने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया था. हालांकि, अभिनेता उसके बाद सोशल मीडिया पर ज्यादा सक्रिय नहीं थे. इससे पहले, बीते दिन आमिर खान प्रोडक्शंस को भी सोशल मीडिया पर लॉन्च किया गया है. हमें यकीन है कि हर कोई जानता है कि आमिर अपने काम के लिए कितने गंभीर हैं, यही वजह है कि वे अपनी अगली परियोजनाओं पर ध्यान केंद्रित करने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. वर्क फ्रंट पर, अभिनेता ने अपने चौथे स्पेशल गीत ‘हर्र फन मौला’ में खूबसूरत एली अवराम के साथ वापसी कर ली है. इसके अलावा, अभिनेता अपनी आगामी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ के पोस्ट प्रोडक्शंस के साथ खुद को व्यस्त रखे हुए है.