English മലയാളം

Blog

हमीरपुर : 

उत्तर प्रदेश के हमीरपुर (Hamirpur) जिले में एक महिला के साथ बर्बरता का वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में महिला का घर खाली करवाने के लिए उसे पेड़ से बांध कर पीटा गया और उसके घर का समान बाहर सड़क पर फेंक दिया गया. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने बंधक बनाई गयी महिला को मुक्त करवाया. साथ ही मामले में कार्रवाई की प्रक्रिया शुरू कर दी है. आरोप है कि महिला ने घर का किराया नहीं दिया था. इसी वजह से उसे मारपीट कर उसका सामान घर से बाहर फेंक दिया गया.

Also read:  आरसीपी सिंह को नैतिकता के आधार पर केंद्रीय मंत्री का पद छोड़ देना चाहिए- उपेंद्र कुशवाह

जिला मुख्यालय के जेल तालाब मोहल्ले में एक महिला को पेड़ से बांध कर बर्बरता की गई. घटना का वीडियो तेज़ी से सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है. आरोप है कि इलाके के ही भगीरथ प्रजापति ने एक महिला को अपना मकान किराये पर दिया था. महिला ने कुछ महीनों बाद ही मकान का किराया देना बन्द कर दिया. इसी से नाराज होकर भगीरथ प्रजापति के परिजनों ने महिला को घर के बाहर पेड़ में बांध दिया और उसके बाद मारपीट करते हुए उसके घर का सारा सामान घर के बाहर फेंक दिया. इस दौरान, महिला गिड़गिड़ाती रही, लेकीन किसी का दिल नही पसीजा.

Also read:  किसान आंदोलन: केंद्र ने ट्विटर से कहा- ब्लॉक करें खालिस्तान-पाक लिंक वाले 1178 अकाउंट

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने बंधक महिला को मुक्त करवाते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है. एएसपी संतोष कुमार ने कहा कि घटना में जो भी दोषी हैं, उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.