English മലയാളം

Blog

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा अपने दूसरे दौरे के लिए पश्चिम बंगाल पहुंच चुके हैं। सबसे पहले उन्होंने बर्धमान में राधा गोविंद मंदिर में पूजा की। इसके बाद वह जनसभा को संबोधित कर रहे हैं। स्वामी विवेकानंद को नमन करने के बाद उन्होंने कहा कि जनसैलाब देखकर स्पष्ट है कि ममता का जाना तय है। बता दें कि आज जेपी नड्डा एक दिवसीय दौरे पर पश्चिम बंगाल में हैं और यहां एक मुट्ठी चावल अभियान की शुरुआत करेंगे। नड्डा  इस अभियान के तहत भारतीय जनता पार्टी बंगाल में करीब 73 लाख किसानों से डोर-टू-डोर मुलाकात करेंगे।

Also read:  Hathras Case: आरोपियों के परिजनों से सीबीआई की पूछताछ खत्म, सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई पूरी

इस अभियान के तहत जेपी नड्डा किसानों के एक मुट्ठी चावल लेंगे और ये कार्यक्रम 24 जनवरी तक चलेगा। किसानों से लिए चावल से भारतीय जनता पार्टी 25-30 जनवरी तक कम्यूनिटी किचन चलाएगी। इसमें किसानों और गरीबों को खाना दिया जाएगा।

जेपी नड्डा दोपहर को एक किसान के घर में खाना भी खाएंगे। बता दें कि नड्डा ने सबसे पहले बर्धमान के प्रसिद्ध श्रीराधा गोविंद मंदिर में पूजा की। फिलहाल वह जगदानंदपुर गांव में जनसभा को संबोधित कर रहे हैं। इसके बाद वह रोड शो करेंगे और पार्टी की कोर कमिटी के साथ बैठक करेंगे। बता दें कि जेपी नड्डा का ये रोड शो नौ किलोमीटर लंबा होगा जो क्लॉक टावर से शुरू होकर लार्ड कर्जन गेट कर चलेगा। बता दें कि विधानसभा चुनाव के दौरान पार्टी राज्य में ऐसी 40,000 सभाएं करने जा रही है।

पिछले महीने भी जेपी नड्डा बंगाल के दौरे पर थे लेकिन उस दौरान उनके काफिले पर हमला किया गया था और इसका आरोप टीएमसी कार्यकर्ताओं पर लगा था। काफिले पर हमले के बाद भाजपा और टीएमसी के बीच तनातनी काफी बढ़ गई थी। इस दौरे के कुछ दिन बाद जगत प्रकाश नड्डा कोरोना से संक्रमित पाए गए थे।

Also read:  इंसान बना हैवान : UP के हमीरपुर में किराया न देने पर महिला को पेड़ से बांधकर पीटा,