English മലയാളം

Blog

Screenshot 2022-08-03 214353

ओमान की रॉयल आर्मी (RAO), रॉयल एयर फ़ोर्स ऑफ़ ओमान (RAFO) और रॉयल नेवी ऑफ़ ओमान (RNO) द्वारा प्रतिनिधित्व सुल्तान के सशस्त्र बल (SAF) स्थानीय समुदायों का समर्थन करने के लिए तकनीकी प्रयासों और बैकअप संचालन को बनाए हुए हैं। हाल ही में हुई भारी बारिश का खामियाजा।

आरएओ ने दक्षिण अल बतिनाह गवर्नेंटेट के गवर्नरेट में कई विलेयटों में प्रभावित क्षेत्रों को तकनीकी, मानवीय और सामाजिक सहायता प्रदान की। इस बीच, ओमान की रॉयल एयर फ़ोर्स (RAFO) ने उन मरीज़ों की चिकित्सा निकासी की, जिन्हें उनके संबंधित स्वास्थ्य केंद्रों (हाट, बलाद सयत, और अल ताइखा में) की सहायता जारी रखने में असमर्थता के कारण A’Rustaq अस्पताल ले जाया गया था। गीले जादू के दौरान उन्हें। RAFO ने चिकित्सा कर्मियों की एक टीम और चिकित्सा आपूर्ति की एक खेप को अरुस्तक के विलायत में वादी बानी औफ क्षेत्र में पहुँचाया।

Also read:  UAE: जब माता-पिता खुश होते हैं तो अमीराती सबसे ज्यादा खुश होते हैं, अध्ययन में पाया गया

इस बीच, रक्षा मंत्रालय के इंजीनियरिंग सेवा प्रभाग ने बारिश के बाद नखल के विलायत और वादी अल माविल में मुख्य सड़कों को खोलकर तकनीकी सहायता की पेशकश की, मुसंदम के राज्यपाल में अपने अनुभव को दोहराते हुए।

Also read:  उप प्रधानमंत्री ने वेनेजुएला के उप राष्ट्रपति से मुलाकात की

ओमान की रॉयल नेवी (आरएनओ) ने भी अपने जहाजों को स्थानीय समुदायों की सेवा में लगाया। यह मुसंदम के राज्यपाल में लीमा के लिए उपकरण और बुनियादी वस्तुओं के परिवहन के लिए यात्राएं संचालित करता था, जो हाल ही में उष्णकटिबंधीय स्थिति के दौरान प्रभावित हुआ था