English മലയാളം

Blog

Screenshot 2023-03-24 162318

ओमान मौसम विज्ञान ने शुक्रवार को कहा कि ताजा हवाओं के कारण ओमान सल्तनत के अधिकांश क्षेत्रों में धूल भरी आंधी चलने की आशंका है।

मौसम विज्ञान ने अपने दैनिक मौसम पूर्वानुमान में कहा है कि रेगिस्तान और खुले क्षेत्रों में ताजा हवाओं के कारण धूल भरी आंधियों के साथ अधिकांश राज्यपालों पर मौसम मुख्य रूप से साफ रहेगा। अल धहिरा, दक्षिण अल शरकियाह, अल वुस्ता और ढोफर गवर्नमेंट के तटीय इलाकों में देर रात से लेकर सुबह तक निम्न स्तर के बादल या कोहरे के धब्बे रहने की संभावना है।

Also read:  कुरियात में एक प्रवासी डूबा, दूसरा लापता

हवाई छवि अल बुरैमी और अल वुस्ता गवर्नमेंट के कुछ हिस्सों में उच्च बादलों के प्रवाह को दिखाती है और दक्षिण अल शर्कियाह और मस्कट गवर्नमेंट के तटों के कुछ हिस्सों पर बिखरे हुए बादलों की उपस्थिति दिखाती है।

Also read:  विराट के बाद अब रोहित शर्मा ही होंगे टीम इंडिया के नए टेस्ट कप्तान, BCCI सामने रखेगी ये बड़ी शर्त, जानिए कब होगी ताजपोशी?

शुक्रवार को अपेक्षित अधिकतम और न्यूनतम तापमान मस्कट में क्रमश: 28 डिग्री सेल्सियस और 20 डिग्री, इब्री में 30 डिग्री और 17 डिग्री, रुस्तक में 29 डिग्री और 18 डिग्री, सोहर में 31 डिग्री और 22 डिग्री और उत्तर प्रदेश में 25 डिग्री और 20 डिग्री रहेगा। खसब।