English മലയാളം

Blog

Screenshot 2022-03-04 120427

सामाजिक विकास मंत्रालय ने महामहिम सुल्तान हैथम बिन तारिक के रमज़ान के पवित्र महीने के आगमन के साथ सामाजिक सुरक्षा श्रेणियों को अतिरिक्त वेतन देने के शाही आदेशों का स्वागत किया है।

पर्यावरण प्राधिकरण ने हरित हाइड्रोजन क्षेत्र की स्थापना और विनियमन के लिए प्रक्रियाओं में तेजी लाने और ऊर्जा और खनन मंत्रालय में इस महत्वपूर्ण फाइल में एक सामान्य निदेशालय को जोड़ने के लिए महामहिम के निर्देशों की भी सराहना की है।

Also read:  यूएई ने कांगो गणराज्य के यात्रियों के लिए प्रवेश बंद किया

पर्यावरण प्राधिकरण के प्रमुख, महामहिम डॉ अब्दुल्ला बिन अली अल ओमारी ने ओमान समाचार एजेंसी को एक बयान में कहा, “ओमान की सल्तनत पर्यावरण की रक्षा, अपने प्राकृतिक संसाधनों को संरक्षित करने के लिए उसी आत्मविश्वासपूर्ण कदमों के साथ आगे बढ़ रही है और कार्बन प्रदूषण को कम करें। निर्देश एक स्पष्ट संदेश है जो ओमान की सल्तनत में पर्यावरणीय चिंता की सीमा और इसके योगदान की सीमा को दर्शाता है जो वर्तमान और भविष्य की पीढ़ियों के लिए ग्रह और उसके पारिस्थितिकी तंत्र की स्थिरता के लिए वैश्विक पर्यावरणीय प्रतिबद्धता को प्राप्त करने में प्रभावी है। ”

Also read:  अल अक्सा मस्जिद पर इजरायली हमला लाखों मुसलमानों की भावनाओं को भड़काने वाला: FM

महामहिम डॉ. लैला बिन्त अहमद अल नज्जर, सामाजिक विकास मंत्री, कहते हैं: “महामहिम सुल्तान ने अपने निर्देश दिए हैं कि सरकारी सेवा एजेंसियों को पालन करना चाहिए और बैठक करके पर्याप्त जीवन स्तर प्राप्त करने के लिए आवश्यक देखभाल प्रदान करना चाहिए। उनकी बुनियादी जरूरतों को वस्तुओं और सेवाओं की कीमतों में बदलाव का सामना करना पड़ता है।”