English മലയാളം

Blog

KANGANA

नई दिल्ली: 

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों अपने बयानों को लेकर खासी सुर्खियों में हैं. एक्ट्रेस अब अपनी आगामी फिल्मों की तैयारी में जुट गई हैं. इसकी बानगी उन्होंने एक वीडियो शेयर कर दिखाई. वीडियो में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) एक्शन की प्रैक्टिस करती नजर आ रही हैं. कंगना रनौत ने इस बात की भी जानकारी दी है कि वो अपने आने वाली फिल्में ‘तेजस’ और ‘धाकड़’ की तैयारी कर रही हैं. वीडियो की खास बात है उसका कैप्शन. कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने इसके माध्यम से बिना नाम लिए जया बच्चन (Jaya Bachchan) के थाली वाले बयान पर निशाना साधा है.

 

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपने सभी सोशल मीडिया हैंड्ल्स पर वीडियो को पोस्ट किया है. वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा है: ‘मैंने अपनी आने वाली फिल्मों ‘तेजस’ और ‘धाकड़’ के लिए एक्शन ट्रेनिंग की शुरुआत कर दी है. इन फिल्मों में मैं क्रमशः एक फौजी और एक जासूस की भूमिका निभा रही हूं. बॉलीवुड की थाली ने मुझे बहुत कुछ दिया होगा, लेकिन मणिकर्णिका की सफलता के बाद मैंने भी बॉलीवुड को पहली बार वैध एक्शन हीरोइन दी है.

Also read:  'इंडियाज बेस्ट डांसर' पर मलाइका अरोड़ा की हुई वापसी, कंटेस्टेंट ने खास अंदाज में किया स्वागत

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने इस तरह जया बच्चन (Jaya Bachchan) के उस बयान पर एक बार फिर निशाना साधा है, जिसमें उन्होंने कहा था कि कुछ लोग उसी थाली में छेद करते हैं, जिसमें खाते हैं. कंगना रनौत का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. फैन्स भी इस पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं.