English മലയാളം

Blog

Screenshot 2023-05-02 144231

के.वन फेस्टा कतर 2023 के आयोजकों ने घोषणा की कि इस महीने होने वाला संगीत कार्यक्रम स्थगित कर दिया गया है।

आयोजकों ने एक घोषणा में कहा, “कतर में 19 और 20 मई को होने वाले K.ONE FESTA QATAR 2023 में देरी के लिए हम गहराई से माफी मांगते हैं।” इस बीच, इसने यह भी पुष्टि की कि यह इस वर्ष की चौथी तिमाही के लिए संगीत कार्यक्रम को फिर से आयोजित करने की योजना बना रहा है। इवेंट की नई तारीख की घोषणा कंपनी के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर की जाएगी।

Also read:  गुजरात पहुंचे ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन, जॉनसन भारत के दो दिवसीय दौरे पर हैं

“दुर्भाग्य से, अप्रत्याशित परिस्थितियों के कारण, हमने महसूस किया कि हम उस उच्च-गुणवत्ता वाले अनुभव को प्रदान करने में सक्षम नहीं हो सकते हैं जिसकी हमने योजना बनाई थी। हम विश्वास दिलाते हैं कि हम यह सुनिश्चित करने के लिए लगन से काम करेंगे कि हम आपकी राय को यथासंभव स्वीकार करें और वापस आएं। बेहतर संगठन के साथ,” के.वन फेस्टा ने कहा।

वर्जिन टिकट और क्यू-टिकट के माध्यम से टिकट खरीदने वाले प्रशंसकों को कंसर्ट के स्थगित होने की सूचना देने वाले ईमेल मिलने शुरू हो गए हैं। कुछ लोगों ने संदेश की पुष्टि करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया।

Also read:  जेद्दा सीजन में एक महीने से भी कम समय में 2 मिलियन विजिटर्स आते हैं

कतर में के-पॉप प्रशंसकों द्वारा खरीदे गए टिकटों की पूरी प्रतिपूर्ति की जाएगी। आयोजकों ने कहा कि जिस प्लेटफॉर्म से टिकट खरीदे गए हैं, उस प्लेटफॉर्म की प्रक्रिया के अनुसार स्वत: रिफंड किया जाएगा। यह उन लोगों पर भी लागू होता है जिन्होंने छात्र छूट वेबसाइट के माध्यम से खरीदारी की।

के.वन फेस्टा ने आगे उल्लेख किया कि “जब नई तारीख की घोषणा की जाएगी, तो इस दौरान टिकट खरीदने वालों को छूट और प्री-परचेज लाभ प्रदान किए जाएंगे।”

Also read:  नीदरलैंड के सांसद गिर्ट विल्डर्स नूपुर शर्मा का कर रहे समर्थन, कहा- भारत-हिंदू दोस्त अपने मूल्य बचाएं

के.वन फेस्टा कतर 2023, देश का पहला के-पॉप उत्सव, 19 और 20 मई को प्रसिद्ध बैंड और एकल कलाकार के साथ आयोजित किया जाना था। लुसेल मल्टीपर्पज हॉल में आयोजित होने वाले इस कार्यक्रम में iKON, ATEEZ, SF9, EVERGLOW जैसे समूहों का स्वागत किया जाना था। GOT7 से BamBam और Sunmi जैसे एकल कलाकार भी प्रदर्शन करने वाले थे।