English മലയാളം

Blog

Screenshot 2022-07-18 170419

कतर रेड क्रिसेंट सोसाइटी (क्यूआरसीएस) ने वर्ष 1443 एएच के लिए अपने वार्षिक अदाही अभियान को पूरा करने की घोषणा की।

“गिव कुर्बानी टू सस्टेन गुड” थीम के तहत, ईद अल अधा के दौरान कतर और 19 एशियाई, अफ्रीकी और यूरोपीय देशों में कुल 190,518 लाभार्थियों को बलि के जानवरों का मांस वितरित किया गया था।

एक बयान में, क्यूआरसीएस ने बताया कि बलि के मांस को उच्चतम शरिया और स्वास्थ्य मानकों के अनुसार वध किया गया और कतर में 792 परिवारों को वितरित किया गया। अंतरराष्ट्रीय स्तर पर, क्यूआरसीएस ने कई देशों में अदाही परियोजनाओं को निष्पादित करने के लिए द्विपक्षीय सहयोग समझौते के तहत इस्लामिक रिलीफ वर्ल्डवाइड के साथ भागीदारी की। इसके अलावा, इसके विदेशी प्रतिनिधित्व कार्यालयों और मिशनों ने कुछ देशों में मेजबान राष्ट्रीय समितियों के साथ समन्वय किया।

Also read:  एक्सपायर्ड उत्पाद बेचने पर कॉस्मेटिक की दुकान बंद

क्यूआरसीएस के महासचिव अली बिन हसन अल हम्मादी ने अदाही अभियान 2022 में योगदान करने के लिए ग्राहकों से व्यापक प्रतिक्रिया की प्रशंसा की, जैसा कि इस तथ्य से स्पष्ट है कि लाभार्थियों की संख्या जो कतर में कुल 3,960 लाभार्थियों और 186,558 से आगे के लक्ष्य से 35 प्रतिशत अधिक थी। कुल लागत क्यूआर 3,866,780 थी।

Also read:  किंग सलमान, बिडेन ने ऐतिहासिक और रणनीतिक साझेदारी की पुष्टि की

अदाही कार्यक्रम के पांच वर्षों में क्यूआरसीएस ने कतर में कई ग्राहकों को सफलतापूर्वक आकर्षित किया और उच्चतम स्वास्थ्य आवश्यकताओं और अंतरराष्ट्रीय मानवीय मानकों का अनुपालन करते हुए, धार्मिक रूप से निर्दिष्ट समय पर लाभार्थियों को ताजा और डिब्बाबंद मांस वितरित किया।