English മലയാളം

Blog

Screenshot 2022-08-19 110953

माधव मिश्रा, रजत पदक विजेता, एलएलबी अपने सबसे कठिन मामले के साथ वापस आ गया है क्योंकि सीधा या सिंपल इनके सिलेबस में है ही नहीं। प्रशंसकों का पसंदीदा और क्रिटिकली अक्लेम्ड शो एक ट्विस्टेड केस जहां एक लोकप्रिय चाइल्ड स्टार ज़ारा आहूजा की मौत, और उसकी हत्या का मुख्य संदिग्ध – उसका अपना भाई, मुकुल आहूजा के साथ लौटा है।

 

डिज्नी + हॉटस्टार का ये शो बीबीसी स्टूडियो के सहयोग से अप्लॉज़ एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है। वहीं रोहन सिप्पी निर्देशित, हॉटस्टार स्पेशल्स ‘क्रिमिनल जस्टिस: अधुरा सच’ 26 अगस्त 2022 से स्ट्रीम होगा।

Also read:  मऊगंज थाना क्षेत्र की छात्रा के साथ दुष्कर्म करने वाले आरोपी के अवैध निर्माण को ध्वस्त कर दिया गया

इस शो में पंकज त्रिपाठी लॉयर माधव मिश्रा की भूमिका में दौबारा नजर आएंगे, जो अपनी विट और ह्यूमर के लिए जाना जाता हैं। इनके अवाला इस शो में श्वेता बसु प्रसाद, स्वस्तिका मुखर्जी, पूरब कोहली, आदित्य गुप्ता, देशना दुगड़ और गौरव गेरा भी हैं। हाल में रिलीज होने वाली इस सीरीज पर बात करते हुए एक्टर पंकज त्रिपाठी ने साझा किया कि कैसे उन्होंने हमेशा अपने और अपने प्रिय किरदार माधव मिश्रा के बीच समानता पाई हैं।

Also read:  पंजाब की भगवंत मान की शपथ के बाद आज मान सरकार की कैबीनेट लेगी शपत, जानें AAP सरकार के मंत्रिमंडल के बारे में

स्टार ने कहा, ‘माधव मिश्रा एक आम आदमी हैं इसलिए उनके किरदार के लिए एक उच्च विश्वसनीयता है। उनका व्यवहार, तौर-तरीका, समय की समझ और बॉडी लैंग्वेज सभी उन्हें समझने और रिलेट करने में आसान बनाते हैं। वह सिर्फ एक आम आदमी है जिसे आप मुंबई के एक लोकल व्यक्ति में पा सकते हैं। यही कारण है कि दर्शक उनसे इतना जुड़ा हुआ महसूस करते हैं।’

अवॉर्ड विनिंग शो क्रिमिनल जस्टिस: अधुरा सच एक्सक्लूसिव रूप से डिज्नी + हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगा, क्या माधव मिश्रा अपने क्लाइंट के बारे में अपने संदेह और अवरोधों को दूर कर पाएंगे? जल्द ही दर्शकों को इसका और इससे जुड़े कई और सवालों का जवाब भी मिलने वाला है।

Also read:  अगर आरोप सच निकले तो फांसी पर लटकने को तैयार-बृजभूषण शरण

तो क्रिमिनल जस्टिस सीजन 3 में जूविनाइल जस्टिस सिस्टम में माधव मिश्रा के नए एडवेंचर्स में उनके साथ शामिल होने के लिए ट्यून इन करें डिज़्नी+ हॉटस्टार, स्ट्रीमिंग ऑन 26 अगस्त 2022।