English മലയാളം

Blog

Screenshot 2022-07-20 092801

 गुजरात में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका लग सकता है। जिसमें NSUI के 500 कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल हो सकते हैं।


गुजरात में कांग्रेस को झटका देते हुए पार्टी की छात्र इकाई नेशनल स्टूडेंट्स यूनियन ऑफ इंडिया (NSUI) के 500 से अधिक कार्यकर्ताओं के बीजेपी में शामिल होने की संभावना है। कांग्रेस ने हाल ही में नरेंद्र सिंह सोलंकी को एनएसयूआई की राज्य इकाई का अध्यक्ष नियुक्त किया था। हालांकि एनएसयूआई के कार्यकर्ता और संगठन के वरिष्ठ सदस्य उनके नेतृत्व से नाखुश नजर आ रहे हैं। उन्होंने कहा, “नरेंद्र सिंह ज्यादा अनुभवी नहीं हैं और उन्हें इस बात की जानकारी भी कम है कि पार्टी कैसे काम करती है।”

Also read:  पंजाब के जाने-माने गायक बलविंदर सफारी अब इस दुनिया में नहीं रहे, बुधवार सुबह निजी अस्पताल में ली आखरी सांस

क्या कहा पूर्व महासचिव ने?

एनएसयूआई के पूर्व महासचिव पार्थ देसाई ने कहा, “कई योग्य एनएसयूआई कार्यकर्ता हैं जो लंबे समय से कांग्रेस के लिए सक्रिय रूप से काम कर रहे हैं। वे पार्टी के लिए जेल भी गए हैं। लेकिन पार्टी ने सभी की अनदेखी करते हुए नरेंद्र सिंह को एनएसयूआई प्रमुख नियुक्त किया। यह और कुछ नहीं बल्कि गुटबाजी का परिणाम है।”

Also read:  वसीम रिजवी उर्फ जितेंद्र त्यागी के खिलाफ भड़काऊ भाषण को लेकर हरिद्वार में FIR

जल्द शामिल होंगे बीजेपी में

देसाई ने कहा, “हमने जगदीश ठाकोर सहित वरिष्ठ नेताओं को अपनी निराशा बताने की कोशिश की, लेकिन किसी ने हमारी नहीं सुनी। इसलिए मैंने 300 से अधिक सदस्यों के साथ एनएसयूआई से इस्तीफा दे दिया है. उत्तरी गुजरात, सूरत और राजकोट के कई एनएसयूआई नेता भी जा रहे हैं। जल्द इस्तीफा देंगे। हम सभी बीजेपी में शामिल होंगे।”

Also read:  भारत में लगातार कम हो रही कोरोना की रफ्तार, पिछले 24 घंटे में कोरोना के 6561 मरीज मिले