English മലയാളം

Blog

नई दिल्ली: 

आदित्य नारायण (Aditya Narayan) और श्वेता अग्रवाल (Shweta Aggarwal) के रिसेप्शन में सितारों की भी धूम रही. कई टीवी कलाकारों के साथ-साथ गोविंदा (Govinda) भी अपने पूरे परिवार के साथ रिसेप्शन में शामिल हुए. खास बात तो यह है कि गोविंदा ने आदित्य नारायण की शादी में जमकर डांस भी किया. गोविंदा का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह यूपी बिहार लेले सॉन्ग पर जबरदस्त अंदाज में डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. गोविंदा का यह डांस वीडियो भी उनके फैनपेज ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसमें उनका अंदाज वाकई कमाल का लग रहा है.

आदित्य नारायण (Aditya Narayan) के इस वीडियो में नजर आ रहा है कि गोविंदा, आदित्य नारायण को अपने साथ स्टेज पर खींच लाते हैं. इसके बाद वह, उनकी पत्नी आदित्य और उनकी पत्नी श्वेता (Shweta Aggarwal) के साथ डीजे पर जबरदस्त अंदाज में डांस करते हैं. आदित्य नारायण की शादी में गोविंदा अपने ही गानों पर ठुमके लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो को खुद गोविंदा के फैंस भी पसंद कर रहे हैं और उनकी जमकर तारीफें भी कर रहे हैं. बता दें कि इसके अलावा आदित्य नारायण की शादी से जुड़ी कई तस्वीरें और वीडियो भी खूब वायरल हुए थे.

आदित्य नारायण (Aditya Narayan) की शादी की बात करें तो बीते 1 दिसंबर को वह अपनी गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल (Shweta Aggarwal) के साथ शादी के बंधन में बंधे. दोनों की शादी को लेकर फैंस में भी काफी उत्साह देखने को मिला. आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल एक साथ फिल्म ‘शापित’ में नजर आ चुके हैं. उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया था कि वह और श्वेता एक दूसरे को करीब 12 सालों से जानते हैं. इसके साथ ही वह दोनों 10 साल से रिलेशनशिप में भी हैं. आदित्य नारायण के करियर की बात करें तो बॉलीवुड के एक्टर और सिंगर होने के साथ-साथ वह बतौर होस्ट भी काफी जाने जाते हैं.

Also read:  सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने फैन्स से की अपील, बोलीं- भगवान में विश्वास रखें और प्रार्थना करें कि...