English മലയാളം

Blog

Screenshot 2023-04-28 111905

जदयू के पूर्व राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉक्टर अजय आलोक शुक्रवार को भाजपा में शामिल हो सकते हैं। बताया जा रहा है कि वे दिल्ली के भाजपा मुख्यालय में सदस्यता ग्रहण करेंगे।

जानकारी के अनुसार, अजय आलोक दिल्ली स्थित भाजपा कार्यालय में शुक्रवार सुबह 11 बजे भाजपा की सदस्यता लेंगे। इस दौरान केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल भी मौजूद रहेंगे।

पिछले साल जून में जेडीयू ने पार्टी से बाहर जाकर बयानबाजी करने पर अजय को जदयू से बाहर का रास्ता दिखाया था। जदयू से निकालने के बाद अजय आलोक के भाजपा में शामिल होने की चर्चा थी। वे लगातार सार्वजनिक मंच पर भाजपा के पक्ष में बोलते नजर आए।

उन्होंने शुक्रवार को ही प्रधानमंत्री पर मल्लिकार्जुन खरगे की टिप्पणी पर प्रतिक्रिया दी थी। अजय ने ट्वीट कर खरगे को घेरा था। उन्होंने कहा कि ‘मोदी का मतलब ज़हरीला सांप की तरह हैं ! मतलब सारे मोदी ज़हरीला सांप ? खरगे जी आप तो राहुल जी के चचा निकले। कहावत उल्टा करना होगा-छोटे मियां छोटे मियां बड़े मियां सुबहान अल्लाह।’

अजय आलोक के निजी जीवन की बात करें तो वे डॉक्टर हैं। उनके पिता गोपाल सिन्हा भी प्रसिद्ध डॉक्टर हैं। वहीं, वे बसपा से विधानसभा का चुनाव भी लड़ चुके हैं। इसके अलावा, वे टीवी डिबेट का चर्चित चेहरा हैं।

Also read:  दिल्ली: फेस्टिवल सीजन में अंतरराज्यीय बस सेवाएं आज से शुरू, यात्री सेवा के लिए 3467 बसें तैयार