English മലയാളം

Blog

Screenshot 2022-01-05 115412

दुर्घटना अमरापाड़ा थाना इलाके के पड़ेर कोला गांव के पास घटी है। यात्रियों से भरी एक बस और ट्रक में सीधी टक्कर हो गयी है। ट्रक में गैस सिलेंडर लदे थे।

बुधवार सुबह झारखंड के पाकुड़ जिले में बड़ा सड़क हादसा हो गया। एक बस व ट्रक की जबर्दस्त टक्कर में कम से कम आठ लोगों की मौत हो गई। हादसे में 16 से ज्यादा लोगों के घायल होने की खबर है।

Also read:  एनसीपी में बड़ी फूट, अजित पवार एकनाथ शिंदे को दिया समर्थन, उप मुख्यमंत्री की शपत ली,

दुर्घटना अमरापाड़ा थाना इलाके के पड़ेर कोला गांव के पास घटी है। यात्रियों से भरी एक बस और ट्रक में सीधी टक्कर हो गयी है। ट्रक में गैस सिलेंडर लदे थे। पुलिस के अनुसार लिट्टीपाड़ा-अमरापाड़ा मुख्य सड़क पर पडेरकोला की समीप निजी बस और सिलेंडरों से भरा ट्रक सामने से टकरा गए। अनियंत्रित ट्रक ने बस में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी दोनों वाहन बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए। मृतकों में अधिकांश लोग बस पर सवार हैं। जोर की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और उन्होंने पुलिस को सूचना दी।

आरंभिक सूचना के मुताबिक इस हादसे में 8 लोगों की मौत हुई है। मृतकों की संख्या बढ़ सकती। घायलों में से कुछ की हालत गंभीर है। हताहत यात्रियों का अभी विवरण नहीं मिला है। सूचना मिलते ही पुलिस व प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों की मदद से राहत व बचाव कार्य शुरू किया। दुर्घटना में पीड़ितों की पहचान के प्रयास किए जा रहे हैं।