English മലയാളം

Blog

Screenshot 2022-07-23 103431

उत्तर प्रदेश के हाथरस जनपद में शुक्रवार देररात राष्ट्रीय राजमार्ग 93 पर एक डंपर ने कांवड़ तीर्थयात्रियों के दल को रौंद दिया। इस हादसे में पांच तीर्थयात्रियों की मौके पर और एक घायल तीर्थयात्री की मौत आगरा के अस्पताल में उपचार के दौरान हो गई।

 

गंभीर रूप से घायल अन्य कांवड़ यात्री का इलाज आगरा में चल रहा है। यह सभी हरिद्वार से गंगाजल लेकर लौट रहे थे। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस हादसे पर गहरा शोक जताया है।

Also read:  कोरोना को लेकर राजधानी दिल्ली में बढ़ी पाबंदियां, उल्लंघन करने पर देना पड़ेगा जुर्माना

मृतकों की पहचान नरेश, रमेश, रणवीर सिंह, जबर सिंह और विकास के रूप में हुई है। एक मृतक की शिनाख्त नहीं हो सकी है। यह सभी लोग मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले के बांगि खुर्द थाना उटीला के हैं। हादसे की सूचना मिलते ही आगरा जोन के एडीजी राजीव कृष्ण और आईजी अलीगढ़ भी मौके पर पहुंचे।एडीजी ने बताया के दल के बाकी कांवड़ यात्रियों को ग्वालियर भेजने की व्यवस्था की जा रही है। हादसे के बाद डंपर के साथ रफूचक्कर चालक की तलाश की जा रही है।

Also read:  मुरलीधर राव की बीजेपी कार्यकर्ताओं को चेतावनी, कहा- मेरा कितना ही बड़ा फोटो लगा दो, इससे टिकट नहीं मिलेगा।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दिवंगतों की आत्मा की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। उन्होंने जिला प्रशासन को घायलों का समुचित उपचार कराने के निर्देश दिए हैं।

Also read:  रानिल विक्रमसिंघे ने बृहस्पतिवार को श्रीलंका के 8वें राष्ट्रपति के रुप में ली शपथ