English മലയാളം

Blog

Screenshot 2022-01-11 123346

उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य को लेकर बड़ी खबर आ रही है। बीबीसी हिंदी ने आरोप लगाया कि एक इंटरव्यू के दौरान जब डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य से धर्म संसद को लेकर सवाल पूछा गया तो वह भड़क गए।

उन्होंने इंटरव्यू के बीच में ही माइक उतारकर फेंक दिया और अपने सुरक्षाकर्मियों को बुलाकर इंटरव्यू की फुटेज भी डिलीट करा दी थी, जिसे बाद में रिकवर कर लिया गया।

Also read:  हिमाचल-कश्मीर में बर्फबारी का Alert, कई राज्यों में दिखेगा सर्दी का असर

प्रत्याशियों के नामों पर मंथन 
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, उप-मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य, प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह समेत प्रदेश भाजपा के कई पदाधिकारी दिल्ली पहुंच गए हैं। यहां पार्टी मुख्यालय पर भाजपा कोर कमेटी की बैठक होगी। इसमें यूपी चुनाव के लिए प्रत्याशियों के नामों पर चर्चा होगी।

Also read:  गृह मंत्री नवमी के अवसर पर माता वैष्णो देवी के दर्शन करने पहुंचे

मुलायम ने कहा, लाल टोपी से परेशान हो गए भाजपा नेता
समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने सोमवार को कहा कि लाल टोपी से भाजपा के तमाम नेता परेशान हो गए हैं। लाल टोपी खतरे की निशानी है। यह व्यवस्था परिवर्तन में अहम योगदान देगी। पार्टी कार्यालय पहुंचे सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने कार्यकर्ताओं का हौसला बढ़ाते हुए कहा कि लाल टोपी यूपी के लिए रेड अलर्ट है। उन्होंने कहा कि भाजपा के एक बड़े नेता ने कहा कि समाजवादी पार्टी की लाल टोपी खतरनाक है और लाल टोपी से वे लोग परेशान हो गए हैं।