English മലയാളം

Blog

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले की जांच में सामने आए ड्रग्स एंगल में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की छापेमारी जारी है। जांच एजेंसी ने मुंबई में बड़ी कार्रवाई करते हुए बॉलीवुड के कुछ बड़े निर्देशकों और प्रोड्यूसरों के घर पर छापा मारा है। हालांकि, एनसीबी की तरफ से अभी तक किसी के नाम का खुलासा नहीं किया गया है।

 

एनसीबी को छापेमारी के दौरान कुछ निर्देशकों और प्रोड्यूसरों के घर से ड्रग्स और नकद भी बरामद हुआ है। मिली जानकारी के मुताबिक, लोखंडवाला, मलाड, अंधेरी और नवी मुंबई में अभी भी छापेमारी जारी है। वहीं, एनसीबी की टीम ने इस्माइल शेख नामक एक ड्रग पैडलर के साथ चार अन्य लोगों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से भारी मात्रा में ड्रग्स बरामद हुआ है।
बताया गया है कि जिस ड्रग पैडलर को टीम ने गिरफ्तार किया है, उसने बॉलीवुड के कई नामचीन लोगों को ड्रग्स की आपूर्ति करने की बात स्वीकारी है। इसके बयान को आधार बनाकर एनसीबी ने यह कार्रवाई की है। माना जा रहा है कि जल्द ही एनसीबी की टीम इन निर्देशकों और प्रोड्यूसरों को समन भेज सकती है।

Also read:  कुशीनगर में बड़ा हादसा, शादी समारोह के दौरान हादसा, कुएं में गिरने से 9 बच्चियों समेत 13 महिलाओं की मौत

गौरतलब है कि पिछले महीने एनसीबी ने ड्रग्स खरीदने के आरोप में एक टीवी अभिनेत्री को रंगेहाथ पकड़ा था। एनसीबी के एक अधिकारी ने बताया था कि टीम ने मुंबई में कथित तौर पर ड्रग्स खरीद रही एक टीवी अभिनेत्री को गिरफ्तार किया। टीम को इस संबंध में सूचना मिली थी। इसके बाद टीम ने मौके पर पहुंचकर अभिनेत्री को गिरफ्तार किया।

Also read:  BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा हुए कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट कर दी जानकारी

हाल के दिनों में ड्रग्स एंगल को लेकर बॉलीवुड की कई हस्तियों को पूछताछ के लिए एनसीबी ने बुलाया है। एनसीबी ने दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर और सारा अली खान को समन भेजकर पूछताछ के लिए तलब किया था। एनसीबी ने घंटों इन अभिनेत्रियों से पूछताछ की थी।

Also read:  कांग्रेस ने केंद्र सरकार पर लगाया आरोप चीन देश की सीमा में अतिक्रमण कर रहा, केन्द्र सरकार चुप्पी साधे हुए है

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग्स मामले के सिलसिले में एनसीबी ने सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया था। रिया को फिलहाल जमानत मिल चुकी है। लेकिन शौविक को अभी जमानत नहीं मिली है।