English മലയാളം

Blog

Screenshot 2023-05-30 123134

दिल्ली में साक्षी के मर्डर की हॉरर स्टोरी को लोग लव जिहाद बता रहे हैं।

साक्षी की निर्मम हत्या पर हमेशा हिंदू राष्ट्र का झंडा बुलंद करने वाले बाबा बागेश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने भी बयान दिया है। बता दें कि दिल्ली के शाहबाद डेयरी इलाके में चलती सड़क पर एक सनकी एक नाबालिग हिंदू लड़की पर धारदार चाकू से 21 वार करता है। इतने से भी मन नहीं भरता तो पत्थरों से उस लड़की का सिर कुचल देता है।

Also read:  अखिलेश के खिलाफ प्रचार करने को तैयार अपर्णा यादव, कहा- पार्टी जहां भेजेगी वहां करुंगी प्रचार

साक्षी के मर्डर पर बागेश्वर बाबा ने क्या कहा

बागेश्वर बाबा ने साक्षी की हत्या पर कहा है कि साक्षी के मर्डर से मैं बहुत दुखी हूं। ये देखकर जिसका खून ना खौले वो जीते जी मर चुका है। बागेश्वर बाबा ने कहा कि लोग हमें कट्टरवादी कहते हैं। लोग हमसे कहते हैं कि हम विवादित बात करते हैं, दंगाइयों की तरह बात करते हैं। धीरेंद्र शास्त्री ने आगे कहा कि अपनी बहनों का जब ऐसा हाल देखते हैं तो दुनिया का ऐसा कौनसा भाई होगा जिसका खून ना खौले। और इसको देखकर जिसका खून ना खौले वो जीते जी मर चुका है। इसलिए हम सनातन पर भरोसा करते हैं। इसलिए हम कहते हैं कि हमारा सनातन मारना नहीं सिखाता, बचाना सिखाता है।

Also read:  कतर में 20 से अधिक भगोड़े घरेलू कामगार गिरफ्तार: MoI

पुलिस रिमांड में भेजा गया साहिल
बता दें कि आरोपी साहिल को गिरफ्तार कर यूपी पुलिस बुलंदशहर से दिल्ली ला रही है। उधर साक्षी के माता-पिता बेटी के कत्ल के बाद बेहद परेशान हैं। उन्होंने साहिल को फांसी देने की मांग की है। दिल्ली में आज साक्षी का अंतिम संस्कार कर दिया गया है। पिता ने बताया कि वो साहिल को नहीं जानते उसे कड़ी सजा मिलनी चाहिए। खबर है कि साक्षी के कातिल साहिल को 2 दिन की पुलिस रिमांड में भेज दिया गया है। रोहिणी कोर्ट ने साहिल को 2 दिन की पुलिस रिमांड में भेजा है।

Also read:  एकनाथ शिंदे गुट का पंचायती चुनाव में जलवा, शिवसेना का हुआ बुरा हाल