English മലയാളം

Blog

Screenshot 2021-12-23 151813

दुबई अपने शानदार “ईव ऑफ वंडर्स” नए साल की पूर्व संध्या समारोह की मेजबानी करने के लिए तैयार हो गया है। एमार ने इस कार्यक्रम में शामिल होने वाले लोगों के लिए उपयोगी दिशानिर्देशों और उपयोगी विवरणों का खुलासा किया है।

चमकदार तमाशा जिसमें लेजर रोशनी और संगीत के लिए कोरियोग्राफ किए गए एक शानदार फायरवर्क शो की सुविधा होगी। दुबई के आकाश को किसी अन्य के विपरीत प्रदर्शन के साथ रोशन करेगा।

Also read:  यह विलायत ओमान में सबसे अधिक वर्षा दर्ज करता है

उपस्थित लोगों के स्वास्थ्य, सुरक्षा और कल्याण को सुनिश्चित करने के लिए, मेहमान क्षेत्र के चारों ओर सुविधाजनक रूप से स्थित पांच द्वारों के माध्यम से डाउनटाउन दुबई पहुंचेंगे। डाउनटाउन दुबई में देखने के क्षेत्रों तक पहुंचने के लिए मेहमानों को अपना यू बाय एमार क्यूआर कोड दिखाना होगा।

पंजीकरण
सभी मेहमान चाहे किसी होटल, रेस्तरां, परिवार के देखने के क्षेत्र में या एम्मार बुलेवार्ड निवासी के रूप में एमार के नए साल की पूर्व संध्या समारोह का आनंद ले रहे हों। उन्हें यू बाय एमार ऐप के माध्यम से पंजीकरण करना होगा।

Also read:  सलमान खान को सुरक्षा दी जाएगी-देवेंद्र फडणवीस

डिजिटल पंजीकरण त्वरित और आसान है और प्रक्रिया को पूरा करने के बाद प्रत्येक अतिथि को एक व्यक्तिगत क्यूआर कोड प्राप्त होगा। जो नए साल की पूर्व संध्या, 31 दिसंबर, 2021 को एक सुरक्षित और निर्बाध अनुभव के लिए डाउनटाउन दुबई तक पहुंच प्रदान करेगा।

Also read:  कतर ने सीरिया को मानवीय सहायता में $75 मिलियन देने का वादा किया

यू एमारक्यूआर कोड द्वारा
एमार एनवाईई 2022 में भाग लेने वाले प्रत्येक अतिथि के पास एक क्यूआर कोड होना चाहिए। नए साल की पूर्व संध्या पर डाउनटाउन दुबई में मेहमानों की विभिन्न श्रेणियों के लिए क्यूआर कोड को छह रंगों में रंग-कोडित किया गया है।