English മലയാളം

Blog

आखिरकार साल 2020 अब अलविदा ले चुका है और एक नई सुबह के साथ 2021 का आगाज हो चुका है। लोगों में इस नए साल को लेकर काफी उत्साह है क्योंकि पिछला साल काफी दुखदायी और दर्दनाक गुजरा है। ऐसे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी देशवासियों के नाम एक कविता लिखी है और ट्विटर पर उसे शेयर किया है।

प्रधानमंत्री मोदी ने इस कविता का शीर्षक ‘अभी तो सूरज उगा है’ दिया है और लोगों को एक नई आशा की किरण जगाई है कि कई मुश्किलों से गुजरने के बाद नई रोशनी सभी के जीवन में आती है। हालांकि अभी भी दुनिया के लोग कोरोना वायरस की समस्या से जूझ रहे हैं लेकिन फिर भी नए साल को लेकर लोगों में कई उम्मीदें हैं।

प्रधानमंत्री मोदी की इस कविता को @mygovindia के ट्विटर हैंडल पर शेयर किया गया है। प्रधानमंत्री मोदी ने इस कविता की पंक्तियों को लिखने के साथ-साथ कविता को अपनी आवाज भी दी है। इसके अलावा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशवासियों के नाम ट्वीट कर नए साल की शुभकामनाएं दी हैं।

Also read:  अरुणाचल प्रदेश में ASSAM RIFLES पैट्रोल टीम पर हमला, जवान की मौत

प्रधानमंत्री ने ट्वीट कर लिखा कि आपको नए साल की ढेर सारी शुभकामनाएं। यह वर्ष हमारे लिए अच्छा स्वास्थ्य, खुशियां और समृद्धि लेकर आए। उन्होंने आगे लिखा कि आशा और कल्याण की भावना प्रबल हो।

बता दें कि कल रात 12 बजे से लोग 2021 का स्वागत कर रहे हैं। ये जश्न अगले एक हफ्ते तक जारी रहेगा और आशा है कि ये नया साल पिछले साल की तुलना में सकारात्मक और अच्छा अनुभव लेकर आए।

Also read:  किसानों की आज बैठक में सरकार के प्रस्ताव पर आखिरी फैसला

Download Amar Ujala App for Breaking News in Hindi & Live Updates. https://www.amarujala.com/channels/downloads?tm_source=text_share