English മലയാളം

Blog

Screenshot 2022-03-09 112745

 बस्सी पठाना से कांग्रेस उम्मीदवार जीपी ने चन्नी पर पार्टी के खिलाफ काम करने का आरोप लगाया। उन्होंने दावा किया कि चन्नी ने इस सीट पर अपने भाई का साथ दिया।

पंजाब विधानसभा चुनाव के नतीजे आने से ठीक पहले कांग्रेसी नेताओं के बीच छिड़ी आपसी जंग और तेज हो गई है। बस्सी पठाना से विधायक और कांग्रेस उम्मीदवार गुरप्रीत सिंह जीपी ने सीएम चरणजीत सिंह चन्नी (Charanjit Singh Channi) पर गंभीर आरोप लगाए हैं। जीपी ने दावा किया है कि चरणजीत सिंह चन्नी ने बस्सी पठाना (Bassi Pathana) में अपने भाई की मदद की और पार्टी के खिलाफ काम किया। बस्सी पठाना से चरणजीत सिंह चन्नी के भाई मनोहर सिंह (Manohar Singh) ने निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर पर्चा भरा था।

Also read:  पीएम मोदी ने दिल्ली में किया ड्रोन महोत्सव का उद्घाटन पीएम ने कहा -सभी लोग बहुत गर्व से कहते थे कि ये मेक इन इंडिया हैं

जीपी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी जीत दर्ज करने के बारे में सोच भी कैसे सकती है। कांग्रेस विधायक ने कहा, ”जब पार्टी का मुखिया ही पार्टी के खिलाफ काम कर रहा हो तो आप जीत के बारे में सोच ही कैसे सकते हैं। सरकार में जो पार्टी का मुखिया है उन्होंने तो पार्टी के उम्मीदवारों के खिलाफ काम किया है।”

Also read:  अजय माखन की हार के बाद कुलदीप बिश्नोई पर कार्रवाई करेगी कांग्रेस, सीएम मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि कुलदीप बिश्नोई ने "अंतरात्मा" की आवाज पर वोट किया

जीपी ने चरणजीत सिंह चन्नी पर अपने भाई का समर्थन करने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा, ”जब से चरणजीत सिंह चन्नी सीएम बने हैं तब से ही वह बस्सी पठाना में पार्टी के कार्यकर्ताओं के खिलाफ काम कर रहे हैं। उनका मकसद सिर्फ अपने भाई का समर्थन करना है।”

मनोहर को नहीं मिला था टिकट

जीपी ने इस मुद्दे को पार्टी हाईकमान के सामने उठाने का दावा भी किया है। हालांकि चरणजीत सिंह चन्नी के भाई डॉक्टर मनोहर सिंह ने इस बारे में कोई प्रतिक्रिया देने से इंकार किया है।

Also read:  यूपी चुनाव में मिली हार के बाद जयंत चौधरी ने भंग किए RLD के सभी संगठन

बता दें कि कांग्रेस पार्टी ने एक परिवार से एक ही सदस्य को टिकट देने का एलान किया था। डॉक्टर मनोहर सिंह का नाम कांग्रेस उम्मीदवारों की लिस्ट में शामिल नहीं था। इसके बाद डॉक्टर मनोहर सिंह ने निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर ही चुनाव लड़ने का एलान किया।