English മലയാളം

Blog

Screenshot 2021-12-27 142108

कल पीएम मोदी मेरठ में सरधना के ग्राम सलावा गांव में मेजर ध्यानचंद खेल विश्वविद्यालय का शिलान्यास करेंगे। इसे देखते हुए दो तारीख को गंगनहर पटरी मार्ग मुरादनगर से खतौली तक बंद रहेगा। यह पूरा ट्रैफिक एनएच-58 पर ही चलेगा। 

एसपी ट्रैफिक जितेंद्र कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि सलावा में कार्यक्रम स्थल तक पहुंचने के लिए एनएच-58 से दौराला फ्लाईओवर के नीचे होते हुए कस्बा दौराला में झंडा चौपला रेलवे फ्लाईओवर के ऊपर से होते हुए रूट बनाया गया है।

Also read:  कैबिनेट ने किंगडम और फ्रांस को ऊर्जा क्षेत्र में सहयोग का आदेश दिया

दौराला सरधना रोड से अटेरना नहर पुल होते हुए एक रूट तैयार किया गया है। जनप्रतिनिधि इस रूट का प्रयोग कर कार पार्किंग स्थल पी-4ए पर पहुंचेंगे। विभिन्न जनपदों से आने वाले खिलाड़ियों की बसें पार्किंग स्थल पी-4बी पर पहुंचेंगी। मीडिया के वाहन इसी रास्ते पार्किंग स्थल पी-4ए तक पहुंचेंगे। जनपद अमरोहा, मुरादाबाद, संभल और मेरठ के विभिन्न स्थानों से आने वाले वाहन भी इसी रूट का प्रयोग कर पार्किंग स्थल पी-5 पर पहुंचेंगे।

हेलीपैड पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वागत और उन्हें विदाई देने वाले लोगों के वाहन एनएच 58 से सठेडी की ओर आने वाले स्लिप रोड से होते हुए सठेडी चौराहे बायें मुड़कर हेलीपैड़ के पास वीवीआईपी पार्किंग में पहुंचेंगे।

Also read:  बॉम्बे हाईकोर्ट:नाबालिग लड़की का हाथ पकड़ना, पैंट की ज़िप खोलना, पॉक्सो के तहत यौन हमला नहीं

यह रहेगा रूट
बुलंदशहर, हापुड़, गाजियाबाद, नोएडा व दिल्ली से आने वाले वाहन कंकरखेड़ा सरधना फ्लाईओवर से दबथुवा नानू नहर से दाहिने गंगनहर पटरी पर मुड़कर अटेरना पुल नहर पटरी होते हुए कार्यक्रम स्थल की पार्किंग पी-5 पर पहुंचेंगे।
मुजफ्फरनगर, सहारनपुर, बिजनौर के अलावा शहर के भीतर से आने वाले वाहन दादरी फ्लाईओवर के नीचे से गांव दादरी, कैली होते हुए शिलान्यास स्थल के पास बने पार्किंग स्थल पी-3 पर पहुंचेंगे।
चौबीसी क्षेत्र, बागपत, शामली व मुजफ्फरनगर के बुढ़ाना क्षेत्र से आने वाले सभी वाहन सलावा पुलिस चौकी के पास बनाये गये सामान्य पार्किंग स्थल पी-1 पर पार्क होंगे।
पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों के अलावा कर्मचारियों की पार्किंग सलावा पुलिस चौकी के पास बनाये गये पार्किंग स्थल पी-2 में पार्क होंगे।