English മലയാളം

Blog

नई दिल्ली: 

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli becomes father) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma becomes mom) अब माता-पिता बन गए हैं. और सोमवार को दोनों के यहां नवजात शिशु के रूप में पुत्री ने जन्म लिया है. विराट कोहली (Virat Kohli becomes father) ने अपने पिता बनने की जानकारी अपने ट्विटर हैंडल के जरिेए साझा की. पिछले काफी समय से अनुष्का शर्मा के गर्भवती होने की खबरें मीडिया में सुर्खियां बनी हुई थीं और पुत्री के जन्म से पहले दोनों ने ही इस खबर को सबसे पहले सोशल मीडिया पर सार्वजनिक किया था. और समय गुजरने के साथ ही इसे जुड़ी खबरों ने गति पकड़ ली. अपने पहले बच्चे के जन्म के के कारण ही भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने बीच ऑस्ट्रेलिया दौरे (Aus vs Indi) के तीन टेस्ट मैचों से हटने का फैसला लिया था, जिसके लिए उन्हें काफी आलोचना का भी सामना करना पड़ा था. पहले टेस्ट में हार के कारण कोहली (Virat Kohli) पर फैसला टालने का कुल दबाव भी बना था, लेकिन विराट ने अपना फैसला नहीं बदला.

कोहली ने सोशल मीडिया पर जानकारी देते हुए अपने पोस्ट में लिखा, “हम दोनों को बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि आज दोपहर हमारे यहां बेटी हुई है. हम आपके प्यार और मंगलकामानओं के लिए दिल से आभारी हैं. अनुष्का और हमारी बेटी बिल्कुल ठीक हैं और हमारा यह सौभाग्य है कि हमें जिंदगी का यह चैप्टर अनुभव करने को मिला. हम यह जानते हैं कि आप यह जरूर समझेंगे कि इस समय हमको प्राइवेसी की दरकार है”

Also read:  Ranveer Singh की शर्टलेस तस्वीर पर पत्नी दीपिका पादुकोण ने किए ऐसे कमेंट, एक्टर का ट्रांसफॉर्मेशन देख दंग हुए फैंस

विराट और अनुष्का दोनों ही अपनी पहली संतान को लेकर बहुत ही ज्यादा उत्साहित थे. और गर्भावस्था की अलग-अलग स्टेज को लेकर अनुष्का शर्मा ने अपना फोटो सेशन भी कराया था, जो सोशल मीडिया पर काफी चर्चा का विषय बना था. वहीं, दोनों के प्रशंसक यह भी कयास लगा रहे थे कि विराट की पहली संतान लड़का होगी या लड़की. और सोमवार को इन तमाम चर्चाओं पर तब विराम लग गया, जब यह खबर आयी कि विराट कोहली और अनुष्का एक लड़की के पिता बन गए हैं.