English മലയാളം

Blog

एबी डिविलियर्स ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 17 अक्टूबर को ड्रीम 11 आईपीएल टूर्नामेंट के मैच 33 में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ सात विकेट से जीत दिलाई।

देवदत्त पडिक्कल (37 गेंदों में 35 रन) और कप्तान विराट कोहली (32 रन पर 43) ने 79 रन की साझेदारी की, जो एरोन फिंच के विकेट के पतन के कारण बनी। लेकिन रन रेट कम था, इसलिए जब डिविलियर्स बल्लेबाजी करने आए तो बैंगलोर को 36 गेंदों पर 74 रनों की जरूरत थी। 19 वें ओवर में जयदेव उनादकट की गेंद पर छक्के की दक्षिण अफ्रीकी हैट्रिक, आरसीबी के लिए बिना किसी जीत के मैच जीत गई।

Also read:  अमीराती पब्लिक स्कूल के शिक्षकों की पेंशन वेतन के 80% तक बढ़ाई जाएगी

पहले बल्लेबाजी करने उतरी राजस्थान ने 20 ओवरों में 177/6 रन बनाए, जिसमें सलामी बल्लेबाज रॉबिन उथप्पा (22 रन पर 41 रन), जोस बटलर (25 रन पर 24) और कप्तान स्टीव स्मिथ (36 रन पर 57 रन) ने मदद की।

डिविलियर्स ने 22 गेंदों (6 छक्के) के जादुई 55 रन के लिए मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार अर्जित किया।

धवन का दिन निकल गया

Also read:  टी 20 विश्व कप में पहले मैच में भारत-पाकिस्तान आमने-सामने, पाक बॉलर बोला- MCG में मुझे नहीं खेल पाएंगे

शिखर धवन ने आईपीएल में अपना पहला शतक लगाते हुए नाबाद 101 रनों की पारी खेली, जो दिल्ली कैपिटल के लिए 17 अक्टूबर को शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स पर पांच विकेट से जीत दर्ज करने में मदद करता है। धवन के शतक में 14 चौके और एक छक्का था।

हालांकि डीसी ने सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ को एक डक और अजिंक्य रहाणे के लिए खो दिया, जब स्कोर केवल 26 था, धवन और कप्तान श्रेयस अय्यर ने 68 रन की साझेदारी के साथ सम्मानजनक स्कोर का पीछा किया। रवींद्र जडेजा के आखिरी ओवर में तीन छक्के जड़ने वाले एक्सर पटेल ने दिल्ली को 180 रन पर गेंद तक पहुंचाया।

Also read:  देखिए: दुबई का ऐतिहासिक हिंदू मंदिर नई सामने आई छवियों में आकार लेता है

इससे पहले, चेन्नई ने जडेजा और अंबाती रायुडू के साथ 4 विकेट पर 179 रन की कुल अच्छी साझेदारी की और 50 रन की साझेदारी की।

डीसी नौ मैचों में सात जीत के साथ तालिका में शीर्ष पर पहुंच गया जबकि चेन्नई छठे नंबर पर बनी हुई है।