English മലയാളം

Blog

Screenshot 2022-09-19 091241

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज को दिल्ली पुलिस ने ठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े रंगदारी मामले में फिर से तलब किया है। जैकलीन फर्नांडीज को सोमवार को सुबह 11:00 बजे आर्थिक अपराध शाखा के सामने पेश होने के लिए कहा गया है।

 

अभिनेता जैकलीन फर्नांडीज बुधवार को तीसरा समन जारी होने के बाद जांच में शामिल हुई थीं उनसे जबरन वसूली मामले में लगभग आठ घंटे तक पूछताछ की गई थी। उनके साथ पिंकी ईरानी भी थीं, जिन्हें जैकलीन फर्नांडीज को ठग से मिलवाने का काम सौंपा गया था उन्हें कथित तौर पर इस काम के लिए करोड़ों रुपये का भुगतान किया गया था।

Also read:  हरभजन सिंह ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को कहा अलविदा

 

पहले दौर की पूछताछ के दौरान दिल्ली पुलिस को उनके जवाबों में विसंगतियां मिलीं। जैकलीन फर्नांडीज को अब सोमवार को ईओडब्ल्यू के सामने पेश होने के लिए कहा गया है। मनी लॉन्ड्रिंग मामले में प्रवर्तन निदेशालय द्वारा आरोपी के रूप में नामित जैकलीन फर्नांडीज दिल्ली पुलिस द्वारा जांच के दायरे में है कि क्या वह ठग सुकेश चंद्रशेखर द्वारा किए गए जबरन वसूली रैकेट का हिस्सा थी।

Also read:  संभल सांसद शफीकुर्रहमान बर्क का बड़ा बयान, कहा- आजम खां का ह्रैसमेंट किया जा रहा

जांच के दौरान जांच एजेंसियों को पता चला कि सुकेश चंद्रशेखर ने जैकलीन फर्नांडीज पर मोटी रकम खर्च की थी। दोनों की एक साथ तस्वीरों ने भी उनके रिश्ते पर सवाल खड़े कर दिए हैं। जबकि सुकेश ने दावा किया है कि वह जैकलीन के साथ रिलेशन में था।  हालांकि जैकलीन से इससे इनकार कर दिया था। विभिन्न जांच एजेंसियों द्वारा करीब 30 मामलों में आरोपी सुकेश चंद्रशेखर पर जेल में बंद एक कारोबारी की पत्नी से रंगदारी वसूलने का आरोप है।

Also read:  देश में 600 के पार पहुंचे ओमिक्रॉन के मामले, दिल्ली और महाराष्ट्र में सबसे ज्यादा केस