English മലയാളം

Blog

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के तमिलनाडु और केरल दौरे के पहले साउथ इंडियन अभिनेत्री ओविया ने अपने ट्विटर अकाउंट पर हैशटैग #GoBackModi ट्वीट किया था। अब इस ट्वीट को लेकर अभिनेत्री ओविया की मुसीबतें बढ़ गई हैं। ओविया के ट्वीट पर तमिलनाडु भाजपा के कानूनी विंग के एक सदस्य ने साइबर क्राइम सेल से शिकायत दर्ज की है।

Also read:  26 जनवरी की हिंसा के आरोपी दीप सिद्धू और चार लोगों के समेत दिल्ली पुलिस ने एक लाख का इनाम घोषित कर दिया है

इसके बाद भाजपा ने मांग की है कि अभिनेत्री ओविया के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाए। वकील और भाजपा कानूनी विंग के सदस्य एलेक्सिस सुधाकर ने ओविया के खिलाफ शिकायत याचिका पुलिस अधीक्षक, साइबर सेल और सीबी-सीआईडी को सौंपी है। उन्होंने इस मामले की जांच के लिए भी याचिका में कहा है।

Also read:  पीएम मोदी कल 3 कोविड वैक्सीन केंद्रों का दौरा करेंगे, अहमदाबाद के बाद पुणे-हैदराबाद का दौरा

इसके साथ ही भाजपा ने यह भी मांग राखी है कि पुलिस ट्वीट के पीछे अभिनेत्री की मंशा और मकसद का भी पता लगाए। वहीं, भाजपा को शक है कि अभिनेत्री ने किसी राजनीतिक एजेंडे के तहत पीएम नरेंद्र मोदी के दौरे के पहले जनता को उकसाने को लिए ये ट्वीट किया था।बता दें कि अभिनेत्री ओविया का पूरा नाम हेलेन नेल्सन है। ओविया तमिल बिग बॉस में आने के बाद से चर्चा में हैं। ओविया एक भारतीय मॉडल हैं, जो तमिल, मलयालम और कन्नड़ फिल्म उद्योगों में काम करती हैं।