English മലയാളം

Blog

Screenshot 2022-04-26 081409

दुनिया की मशहूर सोशल मीडिया साइट twitter को दुनिया के सबसे अमीर शख्स एलन मस्क (Elon Musk) खरीद लिया है। इसके साथ ही twitter के भविष्य को लेकर तरह-तरह की बातें होने लगी है।

 

twitter के चीफ एग्जक्यूटिव ऑफिसर (CEO) पराग अग्रवाल ने twitter के भविष्य को लेकर गंभीर चिंता व्यक्त की है।पराग ने ट्विटर के बिकने के बाद अपने सहयोगियों से कहा है कि मास्क के लीडरशिप में ट्विटर का फ्यूचर अंधकार में है। उन्होंने आगे कहा कि किसी को मालूम नहीं है कि ट्विटर अब किस दिशा में जाने वाली है? वहीं, twitter यूजर्स सोशल मीडिया पर पराग को लेकर मीम्स शेयर कर रहे हैं।

Also read:  ई-पासपोर्ट की क्या है खासियत, विदेश मंत्री ने बताई एडवांस सिक्योरिटी फीचर से लैस

यूजर्स कर रहे हैं पराग को ट्रोल

अपने इस ट्वीट के बाद ट्विटर के मुख्य कार्यकारी अधिकारी ( CEO) पराग अग्रवाल को जमकर ट्रोल किया जा रहा है। ट्विटर यूजर साहिल रिजवी ने लिखा- अब से कुछ घंटों में आपका बायो बदल सकता है। फाइनेंसियल एक्सपर्ट मिट केविन ने ट्वीट किया- अगर टेस्ला पराग को हटाएगी तो 42 मिलियन डॉलर देगी। टेक कॉरपोरेट ऐसी जगह है, जहां फेल्योर होने के भी पैसे मिलते हैं। दरअसल, रिसर्च फॉर्म की रिपोर्ट के मुताबिक, अगर 12 महीने से पहले पराग को हटाया गया तो, उन्हें 42 मिलियन डॉलर (321 करोड़ रुपए) देने पड़ेंगे। अभी पराग के कंपनी में CEO पद पर आए हुए 5 महीने ही हुए हैं। नवंबर में जैक डोर्सी के इस्तीफे के बाद उन्हें CEO बनाया गया था। गौरतलब है कि पराग पिछले 10 सालों से ट्विटर से जुड़े हैं CEO बनने से पहले वे चीफ टेक्निकल ऑफिसर पद पर काम कर रहे थे। मस्क के ट्विटर खरीदने के बाद पराग ने बयान जारी कर कहा- ट्विटर पूरी दुनिया में प्रासंगिक प्रभावी है। उन्होंने आगे कहा कि मुझे अपनी टीम पर गर्व है। इसके साथ ही उन्होंने twitter के भविष्य को लेकर गंभीर चिंता व्यक्त करते हुए कहा है कि मास्क के लीडरशिप में ट्विटर का फ्यूचर अंधकार में है। उन्होंने आगे कहा कि किसी को मालूम नहीं है कि ट्विटर अब किस दिशा में जाने वाली है?

Also read:  सचिन पायलट सीएम रेस में सबसे आगे, शुक्रवार को विधानसभा अध्‍यक्ष सी पी जोशी और कई विधायकों से मुलाकात की