English മലയാളം

Blog

Screenshot 2023-03-30 165246

शहर में उंचाई से गिरने पर युवक की मौत का मामला सामने आया है। महाराष्ट्र से आये एक युवक की ऊचाई से गिरने के कारण मौत हो गई। मृतक अपने दोस्त के साथ इंदौर आ रही गाड़ी में बैठकर इंदौर आ गया था।

 

गाड़ी खाली होने के दौरान उंचाई से पैर फिसलने से सिर के बल नीचे जा गिरा। उसके सिर में काफी चोट आई। घटना के बाद युवक दोस्त तुरंत उसे उपचार के लिये एमवाय हॉस्पिटल लेकर पहुंचा। जहाँ डॉक्टर ने रात में उसे मर्त घोषित कर दिया।

Also read:  'मुख्यमंत्री उद्यमी मित्र योजना' के तहत चयनित 'उद्यमी मित्र' के लिए 14 दिवसीय कार्यक्रम शुरू, राज्य में नौकरियां बढ़ाने में मिलेगी मदद

पुलिस द्वारा बताया गया है की जलगांव में रहने वाला रामकृष्ण (32) पिता अरूण पाटिल निवासी जलगांव अपने दोस्त दिनेश के साथ उसकी आयशर गाड़ी से इंदौर आया था। चोइथराम मंडी में बुधवार को उसकी गाड़ी खाली होने के लिये खड़ी थी। इस दौरान रामकृष्ण वाहन में रखे बारदानो के उपर खड़ा था। नीचे उतरते समय उसका पैर फिसला ओर वह करीब दस फीट उंचाई से सिर के बल नीचे जा गिरा। उसके सिर से खून निकलने लगा। उसे दिनेश इसके बाद अस्पताल ले गया था।

Also read:  सऊदी अरब ने सूडान से 58 राष्ट्रीयताओं के 1687 लोगों को निकाला

मृतक के दोस्त दिनेश द्वारा बताया गया कि मृतक रामकृष्ण जलगांव में ही कंपाउडिग बनाने का काम करता है। परिवार में अपने माता पिता का इकलौता बेटा था। पत्नी कुछ साल पहले विवाद के चलते मायके चली गई थी। रामकृष्ण को जलगांव में काम नही था। उसने दिनेश के साथ इंदौर घूमकर आने का मन बनाया। लेकिन किसे पता था की वह हादसे का शिकार हो जायेगा।

Also read:  अभिनेत्री यामी गौतम ने शादी के बाद ज्वालामाता का लिया आशीर्वाद