English മലയാളം

Blog

अभिनेता और मॉडल मिलिंद सोमन अपनी न्यूड फोटो की वजह से चर्चा में हैं। मिलिंद सोमन ने इंस्टाग्राम पर गोवा में बीच पर दौड़ते हुए एक न्यूड तस्वीर साझा की थी। तस्वीर उन्होंने अपने जन्मदिन पर पोस्ट की जिसे उनकी पत्नी अंकिता ने खींची थी। इस सिलसिले में मिलिंद पर केस भी दर्ज किया गया था। अब एक अभिनेत्री ने उनका बचाव करते हुए अपनी बात कही है।

मिलिंद सोमन की न्यूड तस्वीर पर पूजा बेदी ने उनका समर्थन किया है। पूजा बेदी का मानना है कि न्यूड होना अपराध नहीं है। अगर ऐसा है तो नागा बाबाओं को भी गिरफ्तार होना चाहिए। पूजा ने यह भी लिखा कि यह देखने वाले पर निर्भर कर रहा है कि उसे मिलिंद की तस्वीर में अश्लीलता नजर आ रही है या नहीं।

Also read:  गोविंदा ने आदित्य नारायण के रिसेप्शन में अपने ही गाने पर किया डांस, Video में पत्नी सुनीता भी साथ आईं नजर

पूजा बेदी लिखती हैं कि ‘मिलिंद सोमन की फोटो में कुछ भी अश्लील नहीं है। अधिक कल्पना करने वाले दर्शक के मन में अश्लीलता व्याप्त है। उसका यह अपराध अच्छा लग रहा है। प्रसिद्ध और बेंच मार्क सेटिंग करने वाला। अगर न्यूड होना एक अपराध है तो सभी नागा बाबाओं को गिरफ्तार किया जाना चाहिए।‘

Also read:  गोविंदा ने 'हुस्न है सुहाना' गाने पर शक्ति मोहन के साथ किया रोमांटिक डांस

बता दें कि मिलिंद सोमन के खिलाफ अश्लीलता फैलाने के आरोप में केस दर्ज किया गया है। चार नवंबर को मिलिंद ने अपने जन्मदिन पर एक तस्वीर साझा की थी। इस तस्वीर में मिलिंद न्यूड होकर समंदर के किनारे भागते हुए नजर आ रहे थे। इस फोटो पर कई लोगों ने आपत्ति जताई थी।

Also read:  रिहाना का 'फेंटी फैशन ब्रांड' हुआ सस्पेंड, साल 2019 में हुआ था लॉन्च

मिलिंद अक्सर अपने प्रशंसकों को फिटनेस गोल देते हैं। इसी के चलते जन्मदिन पर उन्होंने समंदर के किनारे दौड़ते हुए अपनी तस्वीर साझा की। फोटो में मिलिंद ने शरीर पर एक भी कपड़ा नहीं पहना था। जिसमें उनकी फिट बॉडी पूरी तरह से दिख रही है। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘हैप्पी बर्थडे टू मी’