English മലയാളം

Blog

imgonline-com-ua-compressed-ntWqQuSCG3Nw

क्रूज वर्तमान में मोरमुगाओ पोर्ट क्रूज टर्मिनल के पास है. मुंबई पोर्ट ट्रस्ट ने क्रूज को गोवा में खड़ा करने की अनुमति नहीं दी है। क्रू स्टाफ एंटीजन जांच में पॉजिटिव पाया गया है. साथ ही सभी यात्रियों का भी कोविड टेस्ट किया गया है।

नए साल के जशन के लिए कॉर्डेलिया क्रूज (Cordelia Cruise) जहाज से गोवा (Mumbai to Goa) जाने वाले यात्रियों की मुश्किलें बढ़ गई हैं. दरअसल 2000 हजार लोगों को लेकर जा रहे इस जहाज का एक क्रू स्टाफ कोरोना से संक्रमित पाया गया है।  क्रूज पर रैंडम हुई कोविड टेस्टिंग में पॉजिटिव केस मिलने से हड़कंप मच गया है। अंग्रेजी अखबार हिंदूस्तान टाइम्स के मुताबिक क्रूज पर सवार 2,000 से अधिक यात्रियों और क्रू के पूरे स्टाफ की जांच की जा रही है। जहाज पर कोविड संक्रमित क्रू सदस्य को आइसोलेट कर दिया गया है. वहीं अधिकारियों ने आरटी-पीसीआर परीक्षण का परिणाम घोषित होने से पहले किसी को भी जहाज से नहीं उतरने को कहा है।

Also read:  RPF कांस्टेबल ने अपने सीनियर एएसआई पर ताबड़तोड़ फायरिंग, घटना में एएसआई और तीन अन्य पैसनजर्स की मौत

क्रूज वर्तमान में मोरमुगाओ पोर्ट क्रूज टर्मिनल के पास है। मुंबई पोर्ट ट्रस्ट ने क्रूज को गोवा में खड़ी करने की अनुमति नहीं दी है। क्रू सदस्य एंटीजन जांच में पॉजिटिव पाया गया है। हालांकि अभी तक सिर्फ एक ही क्रू स्टाफ संक्रमित पाया गया है और बाकी सभी की कोरोना जांच रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है।

Also read:  रक्षा मंत्री ने सैन्य कर्मियों से मुलाकात की