English മലയാളം

Blog

WhatsApp-Image-2022-11-23-at-1.02.13-PM

यूएई दुनिया का सबसे भरोसेमंद ग्लोबल गोल्ड मार्केट बन गया। चौथा ग्लोबल गोल्ड कन्वेंशन 2022, अरमानी होटल, बुर्ज खलीफा, दुबई में मध्य पूर्व क्षेत्रों का सबसे बड़ा हाइब्रिड इवेंट है, जिसे यूएई बनाने के लिए पांच महाद्वीपों के स्वर्ण उद्योग के हितधारकों से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली।

एकीकृत वैश्विक स्वर्ण बाज़ार। मंत्रियों, राजनयिकों, नियामकों, शीर्ष उद्योग के नेताओं, सोने की खानों, रिफाइनरियों, व्यापारियों और ज्वैलर्स के माध्यम से 100 से अधिक देशों ने आईबीएमसी फाइनेंशियल प्रोफेशनल्स ग्रुप द्वारा आयोजित और फेडरेशन ऑफ यूएई चैंबर्स ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री (यूएई) द्वारा सह-आयोजित गोल्ड ग्लोबल सम्मेलन में भाग लिया।

चेम्बर्स और इंटरनेशनल चैंबर ऑफ कॉमर्स, संयुक्त अरब अमीरात। “यूएई देश में स्वर्ण उद्योग के लिए निवेशकों को आकर्षित करने, सीमाओं के पार निवेश को प्रोत्साहित करने, अपने गैर-तेल क्षेत्र के हिस्से के रूप में समय पर नियामक सुधारों को प्रोत्साहित करने के लिए आधार बनाकर स्वर्ण उद्योग को सभी सहायता प्रदान करके एकीकृत गोल्ड मार्केटप्लेस बनने का अपना तरीका है।

Also read:  विदेशों में कतर के मिशन राष्ट्रीय दिवस समारोह जारी

तीव्र आर्थिक विकास के लिए विविधीकरण कार्यक्रम, हुमैद बेन सलेम, इंटरनेशनल चैंबर ऑफ कॉमर्स (आईसीसी यूएई) के अध्यक्ष और फेडरेशन ऑफ यूएई चैंबर्स ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री के महासचिव ने अपने मुख्य भाषण में कहा। 50 देशों के राजनयिकों ने एक विशेष सत्र डिप्लोमैटिक एन्क्लेव में निवेश के अवसरों और प्रोत्साहनों पर प्रकाश डाला।

संबंधित देशों द्वारा की पेशकश की आईबीएमसी फाइनेंशियल प्रोफेशनल्स द्वारा आयोजित और फेडरेशन ऑफ यूएई चेम्बर्स ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री (यूएई चेम्बर्स) और इंटरनेशनल चैंबर ऑफ कॉमर्स, यूएई द्वारा सह-संगठित, कन्वेंशन में डिप्लोमैटिक कॉन्क्लेव जैसे समर्पित उद्योग सत्र होंगे, जो प्रतिभागियों को प्रदान करेंगे।

Also read:  एक्सपो दुबई 2020 में राष्ट्रीय दिवस समारोह में भाग लेने के लिए इजरायल के राष्ट्रपति पहुंचे

नवीनतम विकास, प्रवृत्तियों, चुनौतियों, विनियामक विकास, सरकार की नीतियों और व्यावसायिक रणनीतियों को चार्ट करने के सुझावों पर सार्थक अंतर्दृष्टि।

हमें खुशी है कि हम संयुक्त अरब अमीरात को एकीकृत ग्लोबल गोल्ड मार्केटप्लेस बनाने के उद्देश्य से एक ही मंच पर 5 महाद्वीपों से स्वर्ण उद्योग के हितधारकों को ला सके।

एकीकृत मार्केटप्लेस को जीवंत बनाने के लिए गतिविधियां।” आईबीएमसी फाइनेंशियल प्रोफेशन ग्रुप के प्रबंध निदेशक और सीईओ साजिथ कुमार पीके ने कहा। IBMC ने सोने के कारोबार और निवेश के लिए अपनी नई रणनीतियों और समाधानों का भी अनावरण किया है और व्यापार बैंकिंग और गोल्ड मार्केट्स के लिए सुविधा, गोल्ड माइनिंग कंपनियों के लिए सुरक्षित व्यवसाय संरचना और गोल्ड एल्यूविया माइनिंग और हार्ड रॉक माइनिंग के लिए बड़े निवेश के लिए कई समझौता ज्ञापनों पर हस्ताक्षर किए हैं।

Also read:  आंध्र प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष ने किया मतदाताओं से वादा, कहा BJP को एक करोड़ वोट दें, 50 रुपए में देगें शराब

IBMC ने घोषणा की 5 महाद्वीपों और 100 से अधिक देशों को एकीकृत करने के लिए आयात और निर्यात और व्यापार पोर्टल गतिविधियों का समर्थन करने के लिए 3 सहायक कंपनियों की स्थापना करना। उन्होंने कहा कि यह कार्यक्रम ऐसे समय में आयोजित किया गया है जब स्वर्ण उद्योग कीमतों में बेतहाशा उतार-चढ़ाव, सीमाओं के पार भारी निवेश, नए नियमों, प्रौद्योगिकी व्यवधान और प्रमुख संपत्ति वर्ग के रूप में सोने के उभरने का गवाह बन रहा है।