English മലയാളം

Blog

Screenshot 2022-06-29 140339

माल्टा गणराज्य के राष्ट्रपति महामहिम डॉ. जॉर्ज वेला ने अपने साथ आए प्रतिनिधिमंडल के साथ द ऑयस्टर बिल्डिंग  का दौरा किया।

यूडीसी के अध्यक्ष, सीईओ और बोर्ड के सदस्य, इब्राहिम जसीम अल ओथमैन ने माल्टा के राष्ट्रपति को विभिन्न निवेश अवसरों और उनके बाद के लाभों के अलावा यूडीसी द्वारा शुरू की जा रही अचल संपत्ति विकास परियोजनाओं पर जानकारी दी। वह परियोजनाओं के विकास के चरणों, उनके उद्देश्यों और अब तक क्या हासिल किया गया है, शेष चरणों के अलावा जिसमें काम चल रहा है, आवासीय आवासों की संख्या, सुविधाओं, मरीना और अन्य महत्वपूर्ण स्थलों से भी परिचित थे।

Also read:  घुटने में कार्टिलेज दोषों को ठीक करने के लिए एस्पेटार ने नई उन्नत चिकित्सा पेश की

पर्ल द्वीप लगातार कतर राज्य का दौरा करने वाले आधिकारिक प्रतिनिधिमंडलों द्वारा कई यात्राओं को आकर्षित कर रहा है, एक पर्यटन स्थल के रूप में और एक व्यापक मिश्रित उपयोग गंतव्य के अद्वितीय मॉडल में से एक है, जो असाधारण आवासीय और मनोरंजन अनुभव प्रदान करता है।

Also read:  कल 12 जून से कॉर्निश पर अस्थायी बदलाव

यूडीसी एक अग्रणी कतरी सार्वजनिक शेयरधारक कंपनी है जिसका मिशन कतर के विकास में योगदान देने वाली लंबी अवधि की परियोजनाओं की पहचान करना और निवेश करना है, अच्छे शेयरधारक मूल्य प्रदान करना है। यूडीसी गतिविधियां रियल एस्टेट विकास, संपत्ति प्रबंधन, बुनियादी ढांचे और उपयोगिताओं, समुद्री और आतिथ्य से संबंधित व्यवसायों सहित कई महत्वपूर्ण निवेश क्षेत्रों को कवर करती हैं।