English മലയാളം

Blog

Screenshot 2022-06-24 092348

उत्तर प्रदेश के इटावा जिले में दिल्ली-हावड़ा रेलमार्ग पर फ्रेंड्स कॉलोनी इलाके में एक वायु सैनिक की राजधानी एक्सप्रेस से कट कर मौत हो गई। वायु सैनिक की मौत को लेकर प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि उन्होंने आत्महत्या की है। हालांकि पुलिस फिलहाल अधिकारिक रूप से इस बात की तस्दीक नहीं कर रही है।

 

हादसे का शिकार हुए वायु सैनिक की एयर फोर्स स्टेशन पुणे में तैनाती थी। उनके पास से मिले दस्तावेजों के आधार पर उनकी पहचान 26 वर्षीय रजत कुमार मिश्रा के रूप में हुई है, जो कानपुर स्थित शास्त्री नगर के रहने वाले थे। रजत कुमार के पास से एक नीले रंग का बैग भी मिला है।

Also read:  वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण का राहुल गांधी पर पलटवार : हमारी मित्र आम जनता है, दामाद नहीं

एक प्रत्यक्षदर्शी के मुताबिक इस शख्स को एक खंबे के पास में खड़ा हुआ देखा गया. जब राजधानी एक्सप्रेस पास आ गई तो एकाएक यह शख्स रेलगाड़ी के सामने आ गया, जिसकी चपेट में आने से उसकी मौत हो गई। स्थानीय लोगों और प्रत्यक्षदशिर्यों की सूचना पर राजकीय रेलवे पुलिस, सिविल लाइन और फ्रेंड्स कॉलोनी पुलिस ने मौका ए वारदात पर पहुंचकर जांच पड़ताल की। मरने वाले युवक की शिनाख्त होने पर घटना की जानकारी उनके परिवारिजनों को दे दी गई है।

Also read:  बिहार : होमगार्ड जवान ने की अंधाधुंध फायरिंग, पुलिस ने समझा नक्सली हमला, मुठभेड़ में मौत

फ्रेंड्स कॉलोनी थाना प्रभारी प्रभात कुमार सिंह ने बताया कि रेलवे की ओर से मीमो मिला है। वायु सैनिक रजत कुमार के परिजनों को सूचना देने के साथ ही शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वायु सैनिक ने आत्महत्या की है या कोई हादसा हुआ है, इसकी जांच गहनता के साथ की जा रही है।

Also read:  Coronavirus Update: कोरोना के दैनिक मामलों में आई भारी गिरावट, पिछले 24 घंटे में दर्ज किए गए 16505 नए मामले