English മലയാളം

Blog

download (3)

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने देश में हो रही लिंचिंग को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसा है। हाल में पंजाब में मॉब लिंचिंग की घटनाओं के बाद से सियासत एक बार फिर से गरम हो गई है।

 

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने केंद्र की मोदी सरकार पर एक बार फिर से हमला बोला है। उन्होंने इस बार देश में हो रही लिंचिंग को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसा है। राहुल गांधी ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा कि  साल 2014 से पहले ‘लिंचिंग’ शब्द सुनने में भी नहीं आता था। इसके लिए आपको धन्यवाद पीएम मोदी। दरअसल, हाल में पंजाब में मॉब लिंचिंग की घटनाओं के बाद से भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस आमने सामने है।

Also read:  बसपा ने उम्मीदवार की लिस्ट की जारी, सलमान सईद को चरथावल और नोमान मसूद को गंगोह सीट से बनाया उम्मीदवार

भाजपा का पलटवार
राहुल गांधी के बयान पर भाजपा नेता अमित मालवीय ने पलटवार करते हुए कहा कि राजीव गांधी तो मॉब लिंचिंग के जनक थे, जिन्होंने सिखों के खून से लथपथ जनसंहार को सही ठहराया था। कांग्रेस के कई नेता सड़कों पर उतरे और खून का बदला खून से लेंगे जैसे नारे लगाए, महिलाओं के साथ दुष्कर्म किया, सिख पुरुषों के गले में जलते टायर लपेटे, जबकि कुत्तों को नालों में फेंके गए जले हुए शवों पर ले जाया गया।

Also read:  आदमी ने फर्म से Dh80,278 का गबन किया, साथी को धोखा दिया