English മലയാളം

Blog

Screenshot 2023-03-15 084926

दूरसंचार सेवा प्रदाता रिलायंस जियो ने बाजार में प्रतिस्पर्धा बढ़ाने वाले एक कदम के तहत नया फैमिली प्लान-जियो प्लस पेश किए हैं, जिसमें में पहले कनेक्शन के लिए ग्राहक को 399 रु चुकाने होंगे, प्लान में तीन अतिरिक्त कनेक्शन जोड़े जा सकेंगे।

 

कंपनी ने एक विज्ञप्ति में बताया कि इस प्लान में प्रत्येक अतिरिक्त कनेक्शन के लिए 99 रुपए चुकाने होंगे। यह प्लान एक महीने के फ्री ट्रायल के साथ पेश किया गया है। इसमें चार कनेक्शन के लिए कुल 696 रुपए में 75जीबी डेटा मिलेगा। चार कनेक्शन वाले फैमिली प्लान में एक सिम पर हर महीने औसतन 174 रुपया खर्च आएगा।जियो ने कहा हे कि अगर एक महीने के फ्री ट्रायल के बाद भी कोई यूजर सर्विस से संतुष्ट नहीं है, तो वह अपना कनेक्शन कैंसिल करा सकता है।

Also read:  अजय मिश्र टेनी को ब्लैकमेल करने के आरोप में 5 लोग गिरफ्तार

इसी तरह 100 जीबी प्रति की खपत वाले ग्राहकों के लिए पहले कनेक्शन पर 699 रुपए चुकाने और प्रत्येक अतिरिक्त तीन कनेक्शन पर 99 रु प्रति कनेक्शन देना होगा। कंपनी ने कुछ व्यक्तिगत प्लान भी लॉन्च किए गए हैं। इसमें 299 रुपए का 30 जीबी का प्लान है और एक अनलिमिटेड डेटा प्लान भी है जिसके लिए ग्राहक को 599 रु चुकाने होंगे।

Also read:  पद्मनाभस्वामी मंदिर के 10 पुजारी कोरोना पॉजिटिव, 15 अक्टूबर तक दर्शन पर लगी रोक

जियो फाइबर यूजर्स, कॉर्पोरेट कर्मचारियों, अन्य ऑपरेटरों के मौजूदा पोस्टपेड यूजर्स के साथ एक्सिस बैंक, एचडीएफसी बैंक और एसबीआई के क्रेडिट कार्ड धारकों को कोई सिक्योरिटी डिपॉजिट भी नहीं देना होगा।

Also read:  डूंगरपुर जिले के लोगों को जल्द मिलेगी बड़ी राहत, 3 नई ट्रेन शुरू होने को मिली हरी झंडी

जियो के चेयरमैन आकाश अंबानी ने कहा, ” जियो प्लस लॉन्च करने का मकसद, समझदार पोस्टपेड उपयोगकर्ताओं को नए लाभ और अनुभव देना है। कई पोस्टपेड यूजर्स नये सेवा प्रदाता पर स्विच करने के लिए आसान रास्ता अपनाना चाहते हैं, जियो प्लस प्लान के फ्री ट्रायल से उन्हें अपनी समस्य़ा का समाधान मिल जाएगा। ”