English മലയാളം

Blog

Screenshot 2023-03-22 181424

 मप्र के बड़वानी जिले के अंजाड थाना क्षेत्र के लोहार घाट पर नर्मदा नदी में नहा रहे युवकों के एक दल में से चार युवकों की डूबने से मौत हो गयी।

 

सभी के शव नदी से निकाल लिए गए है। मृतकों में तीन युवक गुजरात के रहने वाले है और एक स्थानीय है। ये घटना बुधवार सुबह की है।मिली जानकारी के अनुसार धार जिले के मिर्जापुर गांव में तब्लीगी जमात का एक कार्यक्रम था। इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए जमात का एक दल गुजरात से यहाँ आया हुआ था। दल में शामिल 10 युवको की एक टोली नर्मदा नदी में नहाने के लिए मर्जापुर से मलन गाँव घाटर पहुंची। बताया जा रहा है कि घाट पर बहुत ज्यादा कीचड़ था। वहां किसी ने उन्हें बताया की नदी की दूसरी तरफ लोहारा घाट पर पानी साफ है। इसके बाद सभी लोग एक नाव पर सवार हो कर लोहारा घाट पहुंचे। लोहारा घाट बड़वानी जिले के अंजड थाना क्षेत्र में आता है।

Also read:  मोदी, केजरीवाल पर बरसी प्रियंका गांधी, कहा-मोदी 'बड़े मियां' तो केजरीवाल 'छोटे मियां

जिस जगह पर हादसा हुआ, वहां नर्मदा नदी का तेज बहाव रहता है और गहराई भी ज्यादा है। गांव वासियो के मुताबिक पानी का बहाव भी अधिक है। चारो युवक गहराई वाले इलाके तैरते हुए पहुंचा गए थे। नदी की गहराई और पानी के तेज बहाव का अनुमान न होने के कारण युवक काल के गाल में समा गए। शवों को नदी से निकालने के बाद उनकी पहचान की गई। मृतको की पहचान मोहम्मद पिता किफायतुल्लाह अमरपुरा पाटन गुजरात, जुनेद पिता हुजेफा,असरार पिता इशहाक दोनो निवासी टोकरिया पालनपुर गुजरात, जुबेर पिता जहीर मिर्जापुर धार निवासी के रुप में हुई है।

Also read:  नितीश राणा पर 12 लाख का जुर्माना, तय समय पर पूरे नहीं किए खामियाजा

घटना सुबह 10 बजे की बताई जा रही है। पुलिस को मोहम्मद किफयतुल्ला निवासी गुजरात का शव सबसे पहले नदी से मिला। सभी डूबने वाले युवकों की उम्र 30 से 40 वर्ष है। मौके पर पहुंचे डिसपी कुंदन मंडलोई व एसडीएम वीर सिंह चौहान शवों को लेकर अंजड़ पोस्टमार्टम कराने के लिए निकले।

Also read:  ओमान के राज्यपालों में क्या हो रहा है?