English മലയാളം

Blog

Screenshot 2022-02-10 100439

राजद प्रमुख लालू यादव ने सपा के पक्ष में किया ट्वीट बीजेपी पर लगाए कई गंभीर आरोप, कहा उत्तर प्रदेश में सपा सरकार बना रही है।

 

जब चुनावी सरगर्मी जोरो पर हैं। प्रथम चरण का मतदान 10 फरवरी को होने वाला है. ऐसे में राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव का ट्वीट हल-चल मचाने के लिए काफी हैं। लालू प्रसाद यादव में ट्वीट कर बीजेपी पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं।

जिससे वार-पलटवार शुरू हो गया है। हालाकि राजद पहले ही समाजवादी पार्टी की पक्षधर रही है। लेकिन चुनाव के समय किसी पार्टी के पक्ष में ट्वीट करना बताता है कि लालू प्रसाद यादव बीजेपी से कितने खिन्न हैं। उन्होने बीजेपी राज को अंग्रेजी शासन तक कह डाला। यही नहीं खुलकर सपा के आने की घोषणा भी कर दी।

Also read:  ओमिक्रॉन से बचाव के लिए सरकार तैयार, राज्यों में हर संक्रमित मरीज की जीनोम सीक्केंसिंग के दिए गए निर्देश

 

राजद प्रमुख लालू यादव ने ट्वीट के माध्यम से कहा कि उत्तर प्रदेश में बीजेपी चुनाव हार रही है। बीजेपी की हताशा से पता चलता है कि वे यूपी में परास्त हो चुके हैं। यही नहीं उन्होने कहा कि बीजेपी केवल दंगों मंदिरों की राजनीति करती है। अभी भी बीजेपी के नेता दंगों मंदिरों के बारे में बात कर रहे हैं। उन्होने कहा कि 70 साल पहले हमारे पूर्वजों ने अंग्रेजों को देश छोड़ दिया था। लेकिन अब बीजेपी के रूप में अंग्रेजों की वापसी हुई है… हम यूपी चुनाव में सपा का समर्थन करते हैं।

Also read:  ललन सिंह अपने सहयोगी दल से नाराज, कहा बीजेपी साथ तो अपना हित छोड़ दें क्या

लालू के ट्वीट के बाद बिहार में भी राजनीति गरमा गई है। लालू के ट्वीट को कई नेताओं ने लगे हाथों लिया है। बीजेपी पर जदयू के नेताओं ने कहा है कि जमानत पर बाहर व्यक्ति किसी पर ऐसे आरोप लगाए तो हजम नहीं होता, हालाकि चुनाव में सबकुछ जायज है।

Also read:  गांव में उद्योग लगवाएंगे, रोजगार की लाएंगे बहार- आर्येंद्र शर्मा