English മലയാളം

Blog

Screenshot 2022-07-12 202322

सऊदी अरब के विदेश मंत्री प्रिंस फैसल बिन फरहान ने कहा कि विदेश मंत्रालय ने इस साल की हज यात्रा के दौरान 763,000 से अधिक इलेक्ट्रॉनिक वीजा जारी किए हैं, जो मंगलवार को समाप्त हो रहा है।

उन्होंने अन्य सरकारी एजेंसियों के सहयोग से अपने समर्पित और एकीकृत कार्य के साथ घर पर और साथ ही विदेशों में किंगडम के राजनयिक मिशनों में मंत्रालय के कर्मचारियों के प्रयासों की सराहना की। मंत्री ने कहा कि मंत्रालय के कर्मचारियों ने मक्का रोड इनिशिएटिव की सफलता के लिए अन्य सरकारी एजेंसियों के साथ मिलकर काम किया, भगवान के मेहमानों द्वारा तीर्थयात्रा के प्रदर्शन के लिए सभी प्रक्रियाओं को तेज करने और सुविधाजनक बनाने के माध्यम से।

Also read:  संयुक्त अरब अमीरात के शाही ने कमर कस ली, मूसलाधार बारिश के बाद बचाव कार्यों में मदद की

प्रिंस फैसल ने इस साल के हज की सफलता के अवसर पर दो पवित्र मस्जिदों के कस्टोडियन किंग सलमान और क्राउन प्रिंस मोहम्मद बिन सलमान, डिप्टी प्रीमियर और रक्षा मंत्री को बधाई दी। उन्होंने दो पवित्र मस्जिदों और हज तीर्थयात्रियों की सेवा के लिए सऊदी सरकार द्वारा सभी स्तरों पर प्रदान की जाने वाली सर्वोत्तम संभव सेवाओं की सराहना की ताकि वे अपने अनुष्ठानों को आसानी और आराम से कर सकें।

Also read:  मस्कट अंतर्राष्ट्रीय पुस्तक मेला 2022 का उद्घाटन करेंगे सैय्यद थेयाज़िन

उन्होंने सार्वजनिक और निजी क्षेत्रों को प्रदान किए गए समर्थन के लिए बुद्धिमान नेतृत्व की सराहना की, जो तीर्थयात्रियों को प्रदान की जा रही सेवाओं की सर्वोत्तम और उन्नत गुणवत्ता पर स्पष्ट रूप से परिलक्षित होता था।

Also read:  कतर विश्व कप के टिकट अब पहले आओ पहले पाओ के आधार पर उपलब्ध हैं

मंत्री ने सरकारी और निजी क्षेत्रों के सभी कामगारों का भी तहे दिल से शुक्रिया अदा किया, यह देखते हुए कि उन्होंने इस साल के लिए हज योजना की सफलता में योगदान देने में उल्लेखनीय भूमिका निभाई है और लोगों के लिए आराम के सभी साधन उपलब्ध कराने के लिए चौबीसों घंटे काम किया है।