English മലയാളം

Blog

Screenshot 2022-07-19 124151

समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) विधायक शिवपाल सिंह यादव (Shivpal Singh Yadav) ने भतीजे अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) को लेकर एक बड़ा बयान दिया है।


उत्तर प्रदेश में राष्ट्रपति चुनाव (Presidential Election) में वोटिंग से पहले शुरू हुई सियासी बयानबाजी अब भी थमने का नाम नहीं ले रही है। समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) विधायक और प्रसपा प्रमुख शिवपाल सिंह यादव (Shivpal Singh Yadav) ने भतीजे अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। उन्होंने ये बयान सोमवार को चुनाव में वोट डालने के बाद दिया।

Also read:  वीआईपी पार्टी के तीन विधायक बीजेपी में शामिल होने पर मुकेश सहनी का छलका दर्द

क्या बोले शिवपाल यादव?

मीडिया से बात करते हुए शिवपाल सिंह यादव ने कहा, “अगर अखिलेश यादव ने मेरा और मुलायम सिंह का सुझाव माना होता। नेताजी से लेकर समाजवादियों के आदर्शों और विचारों पर चले होते तो आज सत्ता में बैठे होते, वो आज राज्य के मुख्यमंत्री बने होते।” इससे पहले सपा विधायक ने कहा था, “मैं इतना जानता हूं कि अगर मुझे स्टार प्रचारक बना दिया होता तब भी आजमगढ़ की सीट जीत जाते। चाहे मुझे कही भी भेंजते, वहां तो हमारे लोग थे। वहां हमारी उपेक्षा हुई है। अगर स्टार प्रचार कर के सूची में हमारा नाम होता तो ऐसा नहीं होता।”

Also read:  यूएई के निवासी कोविड -19 सुरक्षा के आधार परहोलीडे डेस्टिनेशन चने

इन्हें दिया है वोट

उन्होंने कहा, “नेताजी के अलावा हमसे बड़ा समाजवादी नेता और कौन था नेताजी के अलावा। उन्होंने तो कई सरकार बनाई और बिगड़ी हैं।” बता दें कि शिवपाल यादव लंबे वक्त से भतीजे अखिलेश यादव से नाराज चल रहे हैं। राष्ट्रपति चुनाव में भी उन्होंने एनडीए के उम्मीदवार को वोट किया। इस दौरान उन्होंने मुलायम सिंह यादव को आईएसआई का एजेंट बताने वाले को समर्थन करने पर अखिलेश यादव को आड़े हाथों लिया। इससे पहले उन्होंने अखिलेश यादव से यशवंत सिन्हा को वोट नहीं देने की अपील की थी।

Also read:  पंजाब में न्यूनतम समर्थन मूल्य (MSP) पर मूंगी की फसल की खरीद शुरू, सीएम मान की हो रही सराहना