English മലയാളം

Blog

Screenshot 2022-08-01 151328

पिछले हफ्ते देश में भारी बारिश के बाद और बाढ़ से कई प्रभावित होने के बाद, संयुक्त अरब अमीरात में नागरिक अधिकारी और बचावकर्मी पूरे अमीरात में सामान्य स्थिति बहाल करने के लिए चौबीसों घंटे काम कर रहे हैं।

 

हर तिमाही से मदद मिल रही है – सहायता के लिए अमीरात में स्वयंसेवकों के साथ। एक दिल दहला देने वाले नए वीडियो में, यहां तक ​​​​कि यूएई के रॉयल्स भी मदद के लिए आगे बढ़ रहे हैं। कम से कम 2 फीट पानी में भारी बारिश के कारण सड़कों पर पानी भर जाने, बुनियादी ढांचे को नुकसान पहुंचाने और निवासियों को फंसे रहने के बाद फुजैरा अमीरात सबसे अधिक प्रभावित हुआ।

Also read:  सीबीआई के विशेष अदालत ने लालू प्रसाद यादव के पासपोर्ट रिलीज मामले में की सुनवाई, पासपोर्ट रिलीज करने का दिया आदेश

वीडियो में, फ़ुजैरा संस्कृति और मीडिया प्राधिकरण के अध्यक्ष डॉ शेख राशिद बिन हमद अल शर्की को एक क्षेत्र से पानी निकालने के लिए वाइपर का उपयोग करते हुए, लुढ़का हुआ आस्तीन में देखा जा सकता है। गंदे कपड़ों और जूतों के साथ, संयुक्त अरब अमीरात के शाही को क्षतिग्रस्त वस्तुओं को हटाने और परिस्थितियों का जायजा लेने में मदद करते हुए अपने हाथों को गंदा करने में कोई दिक्कत नहीं थी।

Also read:  यूपी में कहां कौन करेगा अपनी पार्टी के लिए प्रचार जानें

अल शर्की को निवासियों से बात करते और उन्हें दिलासा देते हुए भी देखा जाता है, क्योंकि वे उन्हें अपने घरों को नुकसान दिखाते हैं।इससे पहले, शेख मकतूम बिन हमद बिन मोहम्मद अल शर्की ने बचाव कार्यों का निरीक्षण करते हुए एक सैन्य वाहन के चारों ओर ड्राइविंग की क्लिप साझा करने के लिए इंस्टाग्राम पर लिया।

Also read:  ओमिक्रोन के बढ़ते खतरे के बीच स्वास्थ्य मंत्रालय की EC के साथ बैठक, चुनावी रैलियों पर लग सकती है रोक

शाही ने बारिश से भरे फुजैराह के हवाई शॉट्स साझा किए, जो अमीरात को नुकसान की सीमा दिखा रहा था, और जमीन पर था, जलभराव वाली सड़कों को निकालने के प्रयासों की निगरानी कर रहा था।यूएई ने दो दिनों तक प्रतिकूल मौसम की स्थिति देखी, जिसमें रिकॉर्ड तोड़ बारिश भी शामिल है – देश में 27 वर्षों में सबसे अधिक बारिश हुई थी।