English മലയാളം

Blog

Screenshot 2022-03-04 114559

सहारनपुर में एक नाबालिग लड़की के साथ रेप के बाद जहर खिलाने का मामला सामने आया है। युवती को बेहोशी की हालत में अस्पताल लाया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

 

यूपी के सहारनपुर में एक नाबालिग लड़की के साथ रेप के बाद जहर खिलाने का मामला सामने आया है। पीड़िता को बेहोशी की हालत में अस्पताल लाया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पीड़िता ने बेहोशी की हालत में रास्ते में ही बयान दिया है। आरोप दूसरे समुदाय के युवक पर है। लड़की पेपर देने के लिए घर से निकली थी जहां से उसे अगवा करके रेप किया गया। पुलिस ने इस मामले में शिकायत दर्ज कर ली है और मामले की जांच शुरू कर दी है।

Also read:  दिल्ली बस और भारी वाहनों के लिए नई गाइडलाइन, 1 अप्रैल से भारी वाहन चलेंगे एक लेन में, नियम तोड़ने पर लगेगा जुर्माना

रेप के बाद खिलाया जहर

खबर के मुताबिक थाना कोतवाली देहात क्षेत्र के नेहरू इंटर कॉलेज में पढ़ने वाली कक्षा 9 की छात्रा गुरुवार की सुबह पेपर देने के लिए निकली थी। कुछ देर बाद ही वो स्कूल से बाहर आ गई। छात्रा के चचेरे भाई का आरोप है कि दूसरे संप्रदाय का युवक उसे अपने साथ ले गया और होटल में ले जाकर उसके साथ पहले दुष्कर्म किया और फिर जबरन जहरीला पदार्थ खिला कर उसे मारने की कोशिश की। लड़की कॉलेज के पास के ही जंगल में बेसुध हालत में मिली थी।

Also read:  Covid vaccination:पहले दिन 29 लाख लोगों ने कराया रजिस्ट्रेशन: डॉ. हर्षवर्धन

इलाज के दौरान पीड़िता की मौत

छात्रा की ये हालत देखकर परिजन उसे पुलिस थाने लेकर पहुंचे, जिसके बाद उसे जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी नाजुक हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने उसे हायर सेंटर में रेफर कर दिया। लेकिन रास्ते में ही पीड़िता ने दम तोड़ दिया। मामला दो समुदायों के बीच है। छात्रा के चचेरे भाई का आरोप है कि पुलिस उनकी मदद करने के बजाय उल्टा उनका ही उत्पीड़न कर रही है। वहीं इस बारे में जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक नगर राजेश कुमार ने बताया कि युवती को अर्धबेहोशी की हालत में थाना लाया गया था जिसके बाद उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

Also read:  यूपी : बागपत में प्रदर्शन कर रहे किसानों को पुलिस ने रातोंरात हटाया, NHAI के नोटिस का दिया हवाला

पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर मामले का जांच शुरू कर दी है। आरोपी अभी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है. पुलिस उसे गिरफ्तार करने की कोशिश में लगी है। मामला दो संप्रदायों के बीच का है इसलिए पुलिस सावधानी से इस मामले की जांच कर रही है।